Shahrukuh unaware of Aryan’s love affair

मुंबई। बॉलीवुड में सबसे ज्यादा चर्चा में रहने वाले स्टार किड्स में आर्यन अव्वल हैं। आए दिन उनके बारे में मिस्ट्री गर्ल के साथ डेटिंग की खबरें आती रहती हैं। कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में तो इस लड़की को उनकी गर्लफ्रेंड भी बताया जा रहा है। जब इस बारे में उनके पिता शाहरुख से पूछा गया तो उनका कहना था कि मुझे नहीं पता कि आर्यन किसे डेट कर रहा है। मेरे बच्चे मुझसे दोस्ताना रवैया रखते हैं। हमारी लाइफ में कोई भी समस्या आती है या हम कुछ नया करते हैं तो उसके बारे में बैठकर आपस में बात करते हैं। हालांकि आर्यन की मां गौरी इस मामले में मुझसे भी ज्यादा बेहतर भूमिका निभाती है। शायद गौरी को पता हो कि वह किसे डेट कर रहा है…

शाहरुख के मुताबिक मैंने कभी भी बच्चों से उनके पर्सनल रिश्तों खासकर डेटिंग के बारे में सवाल नहीं किया और तब तक पूछूंगा भी नहीं जब तक वे खुद न बताना चाहें। हो सकता है गौरी को पता हो कि वह किसे डेट कर रहा है।

कुछ अरसा पहले आर्यन और अमिताभ बच्चन की नातिन नव्या नवेली का एक एमएमएस वायरल हुआ था, जिसे बाद में फेक बताया गया। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ है, हालांकि यह एमएमएस तो नहीं, लेकिन उससे कम भी नहीं है। आर्यन और नव्या की थाईलैंड वेकेशन इंटरनेट की सुर्खियों में है। सोशल मीडिया पर शेयर की गई तस्वीरों में ये दोनों साथ-साथ दिखाई दिए हैं। एक वीडियो में तो नव्या याट पर बिकनी पहनकर सिंग मूव्स करते हुए दिख रही हैं।

Tagged as:

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *