Girls celebrate liquor party in Gujarat hospital, video goes viral

Another abhorring video has come from Ahmedabad in Gujarat state where three girls celebrated liquor party in the civil hospital. After the video went viral on social media, district administration is finding itself surrounded by many question. The girls celebrated the liquor party in project implementation unit (PIU) of the hospital.

hospitalIt is interesting that liquor prohibition is in implementation in Gujarat. The matter is very serious since liquor ban has been violated in a government hospital and that too by girls. This is height of moral turpitude,

अहमदाबाद। शहर के सिविल अस्पताल में तीन लड़कियों ने शराब की महफिल जमाई। उनकी यह फोटोज वायरल हो गईं। इससे अस्पताल प्रशासन में हड़कम्प मच गया है। अस्पताल के सुपरिटेंडेंट का कहना है कि ये फोटोज उनके डिपार्टमेंट के नहीं हैं। हालांकि, अस्पताल की एक महिला के बताए अनुसार यह पार्टी PIU (प्रोजेक्ट इम्पिलिमेंटेशन यूनिट) में हुई थी। फोटो एक लड़की के मोबाइल से हुई वायरल

सिविल अस्पताल में ही तीन लड़कियां बीयर पीती हुईं नजर आ रही हैं। सुपरिटेंडेंट एमएम का कहना है कि मामला मेरे डिपार्टमेंट का नहीं है और मुझे अन्य डिपार्टमेंट के बारे में कोई जानकारी नहीं है। इसकी जांच करवाई जा रही है। तीन लड़कियों में से एक के मोबाइल से ये फोटोज वायरल हुई हैं। इस संबंध में राज्य में शराब बंदी को ध्यान में रखते हुए प्रोहिबिशन एक्ट के तहत अपराध बनता है। दूसरी ओर लड़कियों की निजी तस्वीरें वायरल करने पर साइबर क्राइम का भी अपराध बनता है।

महिला की शिकायत

इस पार्टी के मामले में पुष्पाबेन चौहान ने एसीपी मंजिता वंजारा को एक आवेदन देते हुए यह दावा किया है कि सिविल अस्पताल के PIU में काम करने वाली महिला असिस्टेंट सिविल इंजीनियर ने यह पार्टी की थी। उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *