Businessman get himself killed by servant by paying Rs. 2500

suorariSonepat: The police have unravelled mystery of murder of businessman Satveer Singh, resident of Geerad. Murderer and his servant Chand informed police that Satveer was owed Rs. 70 lakh debts to moneylenders. Therefore, he paid him Rs. 2500 to kill him so that his family gets insurance amount and does not have to repay loans.
accordingly, Chand murdered Satveer on September 16. He is in jail now and further proceedings are going on.
सोनीपत। सोनीपत पुलिस ने गोरड़ निवासी बिजनेसमैन की हत्या के मामले का खुलासा कर दिया है। हत्या गोरड़ के ही एक युवक चांद ने की थी। चांद उसका नौकर था। आरोपी ने पूछताछ में खुलासा किया है कि बिजनेसमैन पर करीब 70 लाख रुपए कर्जा था। इसी से पीछा छुड़ाने और परिवार को इंश्योरेंस क्लेम दिलाने के लिए उसने 2500 रुपए में अपनी ही हत्या करा ली। क्या है पूरा मामला…
 – डीआईजी हरदीप दून के मुताबिक 16 सितंबर को भीष्म निवासी गोरड़ ने थाना खरखौदा में शिकायत दी थी कि उसके पिता सतबीर सिंह बाइक पर सवार होकर सुबह घूमने गए थे।
– बाद में उसकी डेड बॉडी मिली थी, पोस्टमार्टम में पता चला था कि सतबीर की सिर में गोली मारकर हत्या की गई थी।
– वारदात के दौरान सैर पर निकले लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि चांद नाम का युवक वारदात के समय देखा गया था।
– पुलिस ने उसे हिरासत में ले सख्ती से पूछताछ की तो उसने सारी सच्चाई उगल दी। आरोपी चांद ने बताया कि उसे मृतक सतबीर काफी समय से अपने पास काम के लिए रखे हुए था। कभी सामान दे देता तो कभी नशा करवाता था। कभी कभार कुछ पैसे भी देता था।
– इस बीच ही उसने कर्ज के बारे में बताया था और अपनी हत्या करने को कहा था। घटना के दिन भी 2500 रुपए देकर और नशा करवाकर उसे गोली मारने को कहा।
– इस पर डीआईजी हरदीप सिंह दून ने आरोपी चांद को कहा कि शर्म नहीं आई ऐसा कार्य करते हुए। जरा से लालच में तुमने अपनी जिंदगी बर्बाद कर ली। इन दिनों आरोपी जेल में है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *