Married woman takes one boyfriend’s help to murder another boyfriend

boyfriendIn a bizarre case, a Married woman took one boyfriend’s help to murder another boyfriend in Ghatshila of Jharkhand. When the woman’s lust for costly things and sexual desires could not be fulfilled by her husband, she made relations with two youths.

Body of one of the boyfriends Ravindra Dhurve was found along with a bottle of liquor and keys of motorcycle. On finding clues, the police arrested the woman named Baby and his other boyfriend. Mother of two children, Baby was not satisfied with her husband and had entered into illicit relations with several persons.

Later, she started live in relations with Ravindra Dhurve. He had gifted jewellery worth Rs. one lakh. In the meantime, Baby came into contact with a youth names Gaure. Now, she wanted to leave Dhurve and live with Gaur. Due to this, she masterminded killing of Dhurve with the help of Gaure.

घाटशिला(झारखंड)। यहां जादूगोड़ा थाना क्षेत्र में 17 सितम्बर को हुई एक लड़के की हत्या मामले में पुलिस ने आरोपियों का अरेस्ट कर लिया। हत्या की मास्टर माइंड उसकी शादीशुदा प्रेमिका ही निकली। प्रेमिका ने लड़के की हत्या के लिए अपने दूसरे प्रेमी की मदद ली थी। महिला के महंगे शौक और इच्छाओं को उसका पति पूरा नहीं कर पाया तो वो इन लड़कों के संपर्क में आ गई। महिला के दोनों से ही संबंध थे। शुक्रवार को इन्हें जेल भेज दिया गया। जानें कैसे किया पहले प्रेमी का मर्डर…
– जानकारी के मुताबिक 17 सितम्बर की रात एक रविंद्र धुर्वे की पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी गई थी। पुलिस को मौके से शराब की बोतल और एक बाइक की चाबी मिली थी।
-ग्रामीण एसपी मो. अर्शी ने बताया कि मध्यप्रदेश निवासी रविंद्र धुर्वे की हत्याकांड में उसकी प्रेमिका बेबी और उसके दूसरे प्रेमी को अरेस्ट किया गया है।
-बेबी शादीशुदा है और उसके दो बच्चे भी है। पति द्वारा उसके महंगे शौक पूरे नहीं हो पाने से कई लोगों से उसके अवैध संबंध बन गए थे।
-इसी बीच बेबी की जिंदगी में आया रविंद्र धुर्वे। उसके साथ बेबी अपने पूरे परिवार को छोड़ एमपी भाग गई। करीब 2 महीने पहले वह वापस आई।
– इसके बाद बेबी अपने पति और बच्चों से सारे रिश्ते-नाते छोड़ रविंद्र धुर्वे के साथ रहने लगी। इसी दौरान बेबी गोरे नामक एक लड़के संपर्क में आ गई और उसका बेबी के साथ अफेयर शुरू हो गया।
– रविंद्र ने कुछ दिनों पहले एमपी में अपनी एक जमीन 4 लाख रुपए में बेची थी। बेबी को इस बात की जानकारी थी और रवींद्र के पैसे पर उसकी नजर भी थी।
– इस दौरान धुर्वे ने बेबी के लिए लाखों रुपए के गहने और महंगा सामान भी खरीदा था। पर बेबी उसे रास्ते से हटवाकर अब गोरे के साथ रहना चाह रही थी।
-बेबी ने प्लान बनाया और गोरे की हेल्प ली। बेबी ने रविंद्र की हत्या करने के बदले गोरे को एक लाख रुपए देने की बात कही। गोरे तैयार हो गया।
-17 सितम्बर को गोरे ने रविंद्र को काफी शराब पिलाई अौर फिर एक सुनसान जगह पर ले जाकर उसकी पत्थर से कुचलकर हत्या कर दी।
-इस दौरान गोरे ने अपनी बाइक कुछ लोगों को दे दी। पर घटनास्थल पर बाइक की चाबी गिर गई। जो जांच में पुलिस के हाथ लग गई। यहीं से पुलिस ने पूछताछ कर गोरे को अरेस्ट किया।
-गोरे ने पुलिस को बताया कि बाइक रखने में जिन युवकों ने उसकी मदद की थी, उन्हें उसने बीस हजार रुपए दिए थे।
-बेबी ने पुलिस को बताया कि पैसे की चाह और प्यार में गोरे ने उसकी बातों में आकर रविंद्र धुर्वे की हत्या कर दी।
-पुलिस ने गोरे की निशानदेही पर 80 हजार रुपए बरामद किए हैं। पुलिस ने बेबी के पास से मृतक रविंद्र धुर्वे का बैंक खाता और अन्य कागजात बरामद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *