Honour killing : Man found hanging by tree, woman’s body found in farm

honourIn a suspected case of Honour killing, body of  man was found hanging by  tree while live-in partner woman’s body was found in a nearby farm at Raveli in Raipur city of Chhattisgarh state. The man has been identified as Mithilesh Savarni (23) and woman as 20 years old Anamika Shara. Both were returning from Raipur riding a two-wheeler.

The police is suspecting murder since a youth was also seen with them, who is absconding since then.

रायपुर (छत्तीसगढ़).भिलाई में एक कपल की लाश अजीबोगरीब हालत में पाई गई। लड़के की लाश पेड़ पर फंदे से लटकी थी और पास ही खेत में लड़की की लाश थी। दोनों कुछ वक्त तक लिव-इन-रिलेशनशिप में रह चुके थे। लड़की के परिवार वालों के विरोध के कारण लड़की को लड़के से अलग होना पड़ा था, लिहाजा मामले में ऑनर किलिंग का भी शक जताया जा रहा है। जानें क्या है पूरा मामला…
– गुरुवार की रात करीब 12 बजे पाटन थाने में फैमिली ने सूचना दी कि मिथलेश सावर्णि(23 साल) घर से कहीं चला गया है और मोबाइल पर मैसेज कर बता रहा है कि वह खुदकुशी कर लेगा।

– इस पर पुलिस ने मिथलेश की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज की। दूसरे दिन सूचना मिली की रवेली इलाके के खार के पेड़ में एक लड़के का लाश फांसी के फंदे पर लटकी है और पास ही खेत में लड़की मृत हालत में पड़ी है।

– मौके पर पहुंची पुलिस के सामने सावर्णि फैमिली ने लड़के की पहचान मिथलेश और लड़की की पहचान रायपुर की रहने वाली 20 साल की अनामिका शर्मा के रूप में की।

– जांच में पता चला है कि दोनों रायपुर से लौट रहे थे और अमलेश्वर के पेट्रोल पंप में अनामिका की टू-व्हीलर (सीजी 04 एचके 7292) में पेट्रोल डलवाने के बाद रस्सी खरीदी थी।

– रात में उनके रवेली पहुंचने की बात भी कंफर्म हुई है। पुलिस ने पंचनामा के बाद लाश को पीएम के लिए डिस्ट्रिक्ट हॉस्पिटल के मरच्यूरी भेज दिया।

सालभर पहले थे रिलेशनशिप में
– मिथलेश और अनामिका की एक ही कास्ट होने के कारण पहचान हुई और कुछ समय बाद उनके बीच प्यार हो गया।

– कुछ वक्त लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने के बाद सालभर पहले दोनों ने आर्य समाज में शादी कर ली और पाटन में साथ रहने लगे। इस दौरान अनामिका ने भरर चौक में पर्थ नाम से कोचिंग क्लासेस लेना शुरू कर दी।

– दोनों के बीच यह रिश्ता बहुत दिनों तक नहीं टिक पाया। कुछ महीने बाद ही उनमें कहासुनी शुरू होने लगी। जिसके चलते लड़की मौसी के घर चली गई।

मामले में तीसरे लड़के की तलाश

– घटना में हत्या की आशंका इसलिए भी जताई जा रही है कि अमलेश्वर मिथलेश और अनामिका के साथ एक और लड़के को देखा गया है।

– अनामिका जब पेट्रोल पंप पहुंची तो उन दोनों के अलावा एक्टिवा पर एक और लड़का भी सवार था। इसके बाद पुलिस उस लड़के की भी तलाश कर रही है।

– साथ ही इस एंगल पर भी जांच कर रही है कि मामले में कहीं उसका हाथ तो नहीं है। इसके लिए पुलिस की टीम आसपास के ग्रामीणों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का दावा है कि लड़के के मिलने से कई राज खुल सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *