Amorous woman kills father-in-law when he intervened to settle issue

bahuA 72 years old man had to lose his life when he tried to intervene to solve dispute between his son and daughter-in-law. The woman sat on the chest of the old man and beat her continuously till he died.

Madhavdas Otwani lived at Chakarbhata Sindhi Colony. Daughter-in-law Muskan (40) had tiff with old man’s son Kamlesh in the afternoon. Muskan pushed Otwani to the ground and killed him.

This was Muskan’s third marriage. The woman had also illicit relations with another person. She had also blackmailed all the three persons.

बिलासपुर(छत्तीसगढ़ ).पति-पत्नी के बीच झगड़ा शांत कराने की कीमत 72 साल के बुजुर्ग को अपनी जान देकर चुकानी पड़ी। इस घटना में बुजुर्ग को उसकी बहू ने जमीन पर पटक दिया। फिर सीने में चढ़कर लात मार-मार कर उसकी हत्या कर दी। खास बात यह है कि जिस महिला ने वारदात को अंजाम दिया, उसने बुजुर्ग के बेटे के साथ तीसरी शादी की थी।दो लोगों से की शादी और एक को फंसाकर रखा…

ससुर को पटका, सीने पर चढ़ पैरों से कुचलकर ली जान

– चकरभाठा सिंधी काॅलोनी के 72 साल के माधवदास ओतवानी ब्लड प्रेशर और शुगर का मरीज थे।

– शुक्रवार को उनकी बहू मुस्कान (40) ने घर पर खाना नहीं बनाया था। इसी बात को लेकर दोपहर को उसका उसके पति कमलेश से झगड़ा हो रहा था।

– माधवदास दूसरे कमरे में आराम कर रहा था। उसने दोनों को झगड़ते सुना तो मना किया।

– जब वे नहीं माने तो माधवदास उठकर उनके पास गए और झगड़ा शांत कराने की कोशिश की। इस बीच कमलेश बाथरूम की तरफ चला गया। बहू और ससुर में बातचीत बढ़ गई। बहू पहले से ही उनसे चिढ़ती थी।

– मुस्कान ने अपने ससुर को धक्का देकर जमीन पर गिरा दिया, फिर सीने पर चढ़कर उसे लातों से मारना शुरू कर दिया।

– कमलेश ने देखा तो अपने पिता को बचाने की कोशिश की, लेकिन मुस्कान पर तो जैसे खून सवार था। वह ससुर को तब तक मारती रही जब तक उनकी मौत नहीं हो गई।

पति को धक्का देकर हुई फरार

– पति कमलेश ने बीच-बचाव करने की कोशिश की तो मुस्कान ने उसे भी धकेलकर गिरा दिया। इसके बाद वह घर छोड़कर भाग निकली।

– इधर कमलेश ने अपने पिता के चेहरे पर पानीं के छीटें मारे। उनमें किसी तरह की हलचल नहीं होने पर डाॅक्टर को बुलाकर लाया। जांच के बाद डाॅक्टर ने बुजुर्ग को मृत घोषित कर दिया।

– कमलेश की दी गई सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और बुजुर्ग की लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

मामलों में फंसाने की धमकी देकर करती थी ब्लैकमेल

– ससुर की हत्या करने वाली मुस्कान कमलेश से शादी करने के पहले दो शादियां कर चुकी थी और एक को प्रेम जाल में फंसा रखा था। तीनों को उसने ब्लैकमेल करने के बाद छोड़ा था।

– उसने दहेज प्रताड़ना और वूमन रिलेटेड क्राइम मामलों में फंसाने का डर दिखाकर सभी से रकम ऐंठी। कमलेश उसका चौथा शिकार था। कमलेश से वह 6 लाख रुपए की मांग कर रही थी।

– कमलेश का कहना है कि उसे शादी से पहले इस बात का पता नहीं था। वह केवल इतना जानता था कि उसकी भिलाई में शादी हुई थी और तलाक हो चुका है। उसका 5 साल का एक बेटा भी है।

– मुस्कान से प्यार होने के बाद कमलेश ने खुद घरवालों से जिद करके ये शादी की थी। शादी के एक दो महीने तक उसका रवैया ठीक रहा फिर अपना रंग दिखाना शुरू कर दिया।

– कमलेश को भी असलियत का पता तब चला जब मुस्कान ने कमलेश से अलग होने के लिए 6 लाख रुपए की मांग की। लेकिन सास-ससुर के चलते उसकी दाल नहीं गल रही थी।

– कमलेश के पिता माधवदास और सास सुंदरी को वह इसी कारण पसंद नहीं थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *