Superstitious murderer had worshipped knife before killing girl

chaquPatna: A court at Bhagalpur has pronounced death sentence for a man Abhishek Kumar for brutal murder of girl student on October 15 in year 2014. The girl Resham was returning from coaching institute when Abhishek attacked her with knife. He had one-side love with the 13 years old girl.

What is astonishing is that Abhishek had purchased two knives for Rs. 100 in the morning. Then he performed Puja of these knives and applied Tilak on the forehead before going to kill the girl.

First she cut Resham’s throat and then hit her with knives 15 times.

पटना. बिहार के भागलपुर में 2014 में हुए चर्चित छात्रा रेशम हत्याकांड में सोमवार को सुनवाई करते हुए कोर्ट ने आरोपी युवक अभिषेक कुमार को फांसी की सजा सुनाई है। रेशम का परिवार सजा के फैसले का इंतजार कर रहा था। सजा सुनते ही परिवार को लोग रोने लगे। इससे पहले 19 अक्टूबर को कोर्ट ने सुनवाई करते हुए फैसले को सुरक्षित रखा था। रेशम से करता था एक तरफा प्यार…

– 15 अक्टूबर 2014 की शाम कोचिंग से लौट रही रेशम की पड़ोसी अभिषेक ने चाकू से गोदकर हत्या कर दी थी।

– 13 वर्षीय रेशम से वह एकतरफा प्यार करता था। रेशम ने मना किया तो अभिषेक ने उसका हत्या कर दी थी।

– इसके बाद अभिषेक ने खुद को भी चाकू से गोद डाला था। लोगों के हंगामे के बाद पुलिस ने इलाजरत अभिषेक को जेल भेजा था।

रेशम को मारने से पहले चाकू की थी पूजा
– रेशम घटना के समय कक्षा 8 में पढ़ती थी। हत्या की सुबह अभिषेक ने लोहापट्टी से 100 रुपए में दो चाकू खरीदने के बाद घर में पूजा की थी और तिलक लगाकर हत्या करने निकल पड़ा था। फिर रेशम को पीछे से पकड़कर पहले उसका गला रेता दिया था। बाद में दोनों हाथों में लिए चाकुओं से उसके शरीर पर ताबड़तोड़ 15 बार हमला किया।
हत्यारे को और कड़ी सजा मिलनी चाहिए थी
आरोपी को फांसी की सजा सुनाने के बाद रेशम की मां सोनी देवी ने कहा कि बेटी के हत्यारे को फांसी से भी कड़ी सजा मिलनी चाहिए थी। घटना को याद कर रेशम का परिवार कोर्ट परिसर में ही रोने लगा।

आरोपी की मां ने कहा- गलती की तो सजा मिलनी चाहिए
कोर्ट पहुंची आरोपी अभिषेक की मां सुशीला देवी ने कहा कि बेटे ने गलती की है तो सजा तो मिलनी ही चाहिए थी, लेकिन फांसी की सजा नहीं मिलनी चाहिए थी। फांसी के सजा के खिलाफ पटना हाईकोर्ट में हमलोग अपील करेंगे। इस दौरान कोर्ट में काफी भीड़ जुटी रही।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *