Suicide or murder? Woman’s body found in BF’s residence

murderA woman who had come to meet his boyfriend at Sonepat was found dead with gunshot in her forehead. Licensed revolver of her friend was found beside the body. Her boyfriend had informed the police about the incident.

Preeti (30) a resident of Dabua in Faridabad had come to meet Ravi who is from Aurangabad. The incident occurred at Ravi’s flat at Parker building.

Family members of Preeti informed that she was married to a man in Gwalior, but was living in parents’ house for long. The police is investigating the case from point of view of both murder and suicide.

सोनीपत. फ्लैट में अपने दोस्त से मिलने आई एक महिला की संदिग्ध हालात मौत हो गई। महिला के माथे पर गोली लगी है। पुलिस ने लाश के पास से उसके दोस्त की लाइसेंसी रिवाॅल्वर भी बरामद की है। उस दोस्त ने ही पुलिस को घटना की खबर दी और बताया कि महिला के हाथों गोली गलती से चली। मामले में पेंच की वजह से शुरुआती जांच में पता नहीं चल पाया कि ये सुसाइड केस है या मर्डर। अभी मर्डर और सुसाइड में उलझी है गुत्थी, घरवालों ने कुछ भी नहीं बताया…

– राई के गांव रसोई के पास स्थित पारकर बिल्डर के फ्लैट में ये घटना हुई, जिसमें फरीदाबाद की डबुआ काॅलोनी की रहने वाली प्रीति (30) की मौत हो गई।

– वह औरंगाबाद के रहने वाले अपने दोस्त रवि से मिलने के आई थी। वह रात में रवि के फ्लैट में ही रुकी थी।
– महिला और रवि रात को रवि के फ्लैट में रुक गए और अगले दिन फ्लैट के अंदर से ही प्रीति की लाश बरामद की। उसके माथे पर गोली लगी थी।

फैमिली भी कुछ भी बोलने को तैयार नहीं

– मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी संदीप ने फैमिली वालों को मामले की जानकारी दी।

– दोपहर बाद मौके पर पहुंचे घरवालों ने पुलिस को बताया कि प्रीति की शादी कई साल पहले ग्वालियर में हुई थी हालांकि, लंबे वक्त से अपने मायके में ही रह रही थी।

– पुलिस ने लाश को अपने कब्जे मे लेकर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल महिला की फैमिली और रवि इस मामले में मीडिया के सामने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं है।

– जांच अफसर देवेंद्र का कहना है पुलिस अभी दोनों पहलुओं से जांच कर रही है। अभी महिला के परिजनो के बयान पर 174 की कार्रवाई कर लाश का पोस्टमार्टम करवाकरा परिजनो को सौंप दी है।

– जांच के बाद ही घटना के सही कारणों का पता चल सकेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *