Lover kills GF and then hangs self after eloping from their houses

suicideDiscovery of a girl lying dead and her boyfriend hanging on a noose dead in Azad Nagar area of Indore created sensation in the city. The girl was mssing from her house since Tuesday and her missing complaint was also filed.

According to preliminary investigation, Ankush Kumar, residing in a rented room at Virat Colony first killed the girl and hanged himself. The girl has been identified as Rany Vankhede of Om Shanti Nagar. Ankush hailed from Rajasthan and did welding and other menial jobs at Indore. Everyone in the area knew about their love affairs and girl’s family members had warned Ankush several times.

In a joint suicide note the girl and her boyfriend said that they were dying with their own will.

इंदौर।आजाद नगर क्षेत्र के एक घर में प्रेमी-प्रेमिका की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। युवती का शव बेड पर पड़ा था, जबकि युवक उसके पास ही फंदे पर झूल रहा था। युवती मंगलवार दोपहर से ही घर से गायब थी। देर रात परिजन ने गुमशुदगी भी दर्ज कराई थी।प्रेमिका को मारकर लगाई प्रेमी ने फांसी…

– जानकारी के अनुसार आजाद नगर थाना क्षेत्र की विराट नगर कालोनी में किराए से रहने वाले अंकुश कुमावत का शव बुधवार सुबह उसके कमरे में लटका होने की सूचना मकान मालिक प्रकाश पुरी ने पुलिस को दी।
– अंकुश के शव के पास ही बेड पर एक युवती की लाश भी पड़ी थी। जिसकी पहचान ऊंशांति नगर निवासी रानू वानखेडे के रूप में हुई है।
– अंकुश मूलत: राजस्थान का रहने वाला है और इंदौर में वेल्डिंग व अन्य छोटे-मोटे काम करता है।
– अंकुश व रानू की दोस्ती काफी समय से थी और दोनों के बीच प्रेम-प्रसंग के बारे में सभी को पता था। रानू के घरवाले इसके विरोध में थे और अंकुश को कई बार समझा भी चुके थे।
– अंकुश के भाई पवन के अनुसार वह मंगलवार रात घर आया था, लेकिन कमरा अंदर से बंद देखकर अपने दोस्त के यहां चला गया था।
– रानू का अंकुश के कमरे पर आना कोई नई बात नहीं थी और मोहल्ले वाले उन्हें अकसर साथ देखा करते थे।
– मंगलवार दोपहर भी रानू घर से सहेली के यहां जाने का बोलकर निकली थी, लेकिन शाम तक घर नहीं लौटी। काफी खोजबीन के बाद परिजन ने देर रात थाने में उसकी गुमशुदगी दर्ज कराई थी। दिलचस्प बात यह है कि रानू का मोबाइल ऑन था, लेकिन वो कोई कॉल रिसीव नहीं कर रही थी।
– पुलिस अगर लोकेशन के आधार पर मोबाइल ट्रेस करती तो शायद दोनों को बचाया जा सकता था।

सुसाइड नोट में लिखा खुशी से दे रहे हैं जान

घटनास्थल से पुलिस को एक सुसाइड नोट भी मिला है, जिसमें लिखा है हम दोनों अपनी खुशी से आत्महत्या कर रहे हैं। पुलिस सुसाइड नोट की जांचकर रही है कि आखिर यह सुसाइड नोट किसके द्वारा लिखा गया है। वहीं जांच में रानू के गले पर भी निशान मिले हैं। संभवत: रानू ने पहले फांसी लगाई होगी, जिसके बाद अंकुश ने उसका शव उतारकर बिस्तर पर रखा होगा और खुद भी फंदे पर झूल गया होगा। पुलिस का कहना है कि पीएम रिपोर्ट आने के बाद ही रानू की मौत का राज खुलेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *