Irritated with wife, husband kills daughters and hangs self

suiciderritated by attitude of wife and threats by in-laws, a man killed his two daughters and then hanged himself by a tree at a village in Chhindwara district of Madhya Pradesh.

Bodies of Satish Malvi, a resident of Purana Chhapakhan and his two daughters Sohani (three years) and Ritika (one and half years) were founding hanging by a tree.

In the suicide note, Satish has accused his wife and in-laws for the extreme step taken by him.

मध्यप्रदेश के छिंदवाड़ा से एक शनिवार सुबह दो मासूम बेटियों के साथ एक शख्स की लाश पेड़ पर लटकी मिली। जिसने भी इस नजारे को देखा उसकी आंखें नम हो गईं। बताया जाता है कि शख्स ने पहले बच्चियाें को फंदे से लटकाया फिर खुद भी लटक गया। मौके से शराब की बोतल, बिस्किट के पैकेट भी मिले है। पत्नी से लंबे वक्त से चल रहा है विवाद…

– छिंदवाड़ा के ग्रामीण इलाके में शनिवार सुबह लोगों ने पेड़ से लटकी तीन लाशें देखीं। एक शख्स के साथ दो मासूम बच्चियों को पेड़ पर लटका देखकर लोगों की आंखें नम हो गई।

– मामले की जानकारी लाेकल लोगों ने पुलिस को दी गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने लाशों को फंदे से उतारा।

– जांच में पता चला कि मृतक पुराना छापाखाना निवासी सतीश मालवी और उसकी उसकी तीन साल की मासूम बेटी सोहानी और डेढ़ साल की रितिका है।

पत्नी से लंबे वक्त से चल रहा है विवाद

– सतीश मालवी की जेब से मिले लेटर में लिखा है कि मेरी पत्नी से लंबे वक्त से विवाद चल रहा है।

– ससुराल वालों से शिकायत की तो उल्टा मुझे ही दहेज प्रताड़ना व अन्य मामलों में फंसाने की धमकी दी गई। इसी वजह से तंग आकर मैं जान दे रहा हूं।

– दोनों बच्चियाें को पहले उसने फंदे से लटकाया फिर खुद भी लटक गया। मौके से पुलिस को एक बाइक भी मिली है। मामले की खबर मिलने पर आसपास के लोगों की भीड़ जमा हो गई।

– पुलिस मामले की जांच मे जुटी हुई है। जांच के बाद ही कुछ कहा जा सकेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *