Tum mere yar ko kaise jhutla sakti ho, man kills married GF and hangs self

murderDhani Ram who was deserted by two wives and one girlfriend was in relationship with another woman Sharda (26) who was mother of 3 children at vllage Pachauni  Lalitpur district. When Sharda also started resisting his moves, Dhani Ram killed her with an axe saying “Tum mere yar ko kaise jhutla sakti ho”. Later he ended his life by hanging by a tree in nearby area.

Family members of Sharda had come to know about the illicit relations. They warned Dhani Ram over it. Following this Sharda started avoiding Dhani Ram which led to this gruesome murder and suicide.

यहां छेड़छाड़ के विरोध में एक महिला की उसी के प्रेमी ने कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी। इसके बाद उसने खुद भी पेड़ पर फांसी लगाकर जान दे दी। पुलिस का कहना है कि मामला अवैध संबंधों का है। वहीं, स्‍थानीय लोगों के मुताबिक, मृतक को पहले ही दो पत्नियां और एक प्रेमिका छोड़कर जा चुकी थीं। वह कई महीनों से इस चौथी महिला के साथ रिलेशन में था।मारने से पहले प्रेमी बोला- तुम मेरे प्यार को कैसे ठुकरा सकती हो…

– जानकारी के मुताबिक, ललितपुर के पाचौनी गांव की रहने वाली तीन बच्चों की मां शारदा (26) शनिवार की दोपहर करीब एक बजे घर के बाहर हैंडपंप से पानी भर रही थी।

– इसी दौरान गांव का ही रहने वाला धनीराम कुल्हाड़ी लेकर शारदा के पास पहुंचा।
– उसने शारदा के शरीर पर हाथ फेरते हुए बुंदेली भाषा में कहा, ‘काए अब हम तुमे अच्छे नई लग का जो तुमाओ खसम पुलिस से हमाई शिकायत करयाओ’ (सुनो, अब क्‍या हम तुम्‍हें अच्‍छे नहीं लग रहे जो तुमने पुलिस से हमारी शिकायत कर दी। तुम मेरे प्‍यार को कैसे ठुकरा सकती हो)।
– घर के बाहर ही धनीराम की ये हरकत शारदा को अच्छी नहीं लगी और उसने इसका विरोध किया।
– इस पर धनीराम ने कहा, तुम मेरे प्यार को कैसे ठुकरा सकती हो। चलो घर से भाग चलते हैं। लेकिन शारदा नहीं मानी।
– जब धनीराम के काफी देर तक समझाने के बाद भी शारदा नहीं मानी तो उसने पूरी ताकत से शारदा के सिर पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

प्रेमिका को मारकर खुद भी किया सुसाइड
– प्रेमिका की हत्या करने के बाद धनीराम गांववालों को धमकी देता हुआ मौके से फरार हो गया।
– कुछ देर बाद गांववालों को पता चला कि गांव से आधा किमी दूर एक नीम के पेड़ पर धनीराम ने भी फांसी लगा ली।
– घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने धनीराम के शव के पेड़ से नीचे उतारा। साथ ही शारदा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

पहले भी धनीराम को छोड़ चुकी थीं 3 महिलाएं
– बताया जाता है कि धनीराम आशिक मिजाज था। इसी वजह से उसकी पहली पत्नी उसे छोड़कर चली गई थी।
– इसके बाद उसने दूसरी शादी की, लेकिन उसके साथ भी रिश्‍ता ज्यादा दिन तक नहीं चला और वो भी धनीराम को छोड़कर चली गई।
– यही नहीं, इसके बाद धनीराम ने गांव की एक शादीशुदा महिला से फिजिकल रिलेशन बना लिए।
– कुछ दिन बाद वह उस महिला को लेकर गांव से भाग गया, लेकिन वो महिला भी कुछ महीनों बाद धनीराम से परेशान हो गई और अपने पति के पास वापस आ गई।
– उस महिला और उसके पति को गांव के लोग ताने मारने लगे, जिससे तंग आकर उसका पूरा परिवार गांव छोड़कर चला गया।
– इसके बाद करीब 6 महीने पहले धनीराम ने शारदा से संबंध बनाए। जब शारदा के पति को उसके अवैध संबंधों के बारे में पता चला तो उसने पुलिस से शिकायत की।
– पुलिस के समझाने के बाद जब शारदा ने अपने तीन बच्चों की वजह से धनीराम से संबंध खत्म करना चाहा तो उसे अच्छा नहीं लगा। इसी के चलते उसने गुस्से में आकर घटना को अंजाम दे दिया।

घरवालों को बच्‍चों की सता रही चिंता

– मृतका शारदा के पति बालकिशन ने बताया, ‘बीती 16 जुलाई को जब मैं सो रहा था, तभी धनीराम घर में आया और मेरी पत्नी के साथ छेड़खानी करने लगा। जब मैं जागा तो वो भाग गया।’
– ‘पुलिस से शिकायत की तो वहां भी कोई कार्रवाई नहीं हुई।’
– ‘शारदा की मौत के बाद मेरे तीनों बच्चों प्रिया (8), छोटू (5) और अजय (3) (तीनों बदला हुआ नाम) का रो-रोकर बुरा हाल है।’
– ‘अब घरवालों को इनके पालन पोषण की चिंता सता रही है।’

क्‍या कहना है पुलिस का?
– शहर कोतवाल अजय पाल सिंह ने बताया कि मृतका शारदा और धनीराम के बीच अवैध संबंध थे। इस बारे में उसके परिजनों को भी पता था।
– उन्होंने कई बार धनीराम को समझाया। इसके बाद धनीराम ने शनिवार को शारदा की कुल्हाड़ी मारकर हत्या कर दी और खुद फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।
– शव को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *