Jaipur’s girl shot dead 4 days after marriage in UP city Naurangabad

murderShyam Nagar, Jaipur’s girl Sapna has been shot dead 4 days after marriage in UP city Naurangabad under Sikandra Rau of Hathras district. The police has filed a case of dowry death against the in-laws. They have fled away after the incident.

Her husband Sanjeev had shot her dead with his friend’s pistol.

 

जयपुर.शादी के चार दिन बाद ही शनिवार को सुबह जयपुर के श्याम नगर की युवती की यूपी के नौरंगाबाद में पति ने गोली मारकर हत्या कर दी। सिकन्दरा राय थाना पुलिस ने शव का हाथरस के राजकीय अस्पताल में पोस्टमार्टम करवाकर सुपुर्द किया और पति सहित आठ जनों के खिलाफ दहेज हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है।

सिकन्दरा राय थाना प्रभारी राजवीर सिंह यादव ने बताया कि सपना मुलत: जयपुर के श्याम नगर स्थित कटेवा नगर की थी। 9 नवम्बर को हाथरस जिले के नौरंगाबाद निवासी संतोष कुमार के बेटे संजीव उर्फ लखन से शादी हुई थी। संजीव ने शनिवार सुबह घर में ही सपना के सिर में गोली मार दी। परिजन सपना को लेकर अलीगढ़ के मेडिकल कॉलेज में लेकर गए वहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद ससुरालवाले फरार हो गए।

दोस्त की थी पिस्टल

दोस्त की पिस्टल थी संजीव के पास- पुलिस की प्राथमिक जांच में सामने आया कि शुक्रवार रात को नौरंगाबाद के पास संजीव के दोस्त को एक्सीडेंट हुआ था। जिसकी सूचना मिलने पर संजीव मौके पर गया और दोस्त की गाड़ी अपने घर लेकर आया था। गाड़ी में दोस्त की पिस्टल रखी हुई थी। उसी पिस्टल से संजीव ने सपना पर गोली चलाई थी।

जानकारी के अनुसार सपना के फूफा यूपी पुलिस में वायरलैस ऑफिसर है। सपना कई सालों से अपनी बुआ के पास ही नौरंगाबाद के पुलिस क्वार्टर में रहती थी। इसलिए पास में रहने वाले संजीव के साथ रिश्ता हुआ था। शादी के बाद रविवार को सपना वापस जयपुर लौटने वाली थी, लेकिन एक दिन पहले ही शनिवार को सुबह करीब 9-10 बजे उसकी हत्या कर दी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *