Pregnant minor girl accused 12 years old boy of rape

rapeA minor girl has accused that a 12 years old boy has impregnated her at Rewa city of Madhya Pradesh. Following this, the police subject the boy to medical test. The test showed that the boy is incapable to impregnate any a girl. The police has now released the boy and handed over to his family.

Now, the police will file a new FIR in this case. The 16 years old girl had filed complaint of rape on November 11.

जबलपुर/ रीवा. एमपी के रीवा में प्रेग्नेंट नाबालिग लड़की ने एक 12 साल के लड़के पर रेप का केस दर्ज कराया है। मामले की जांच में पुलिस ने लड़के का मेडिकल टेस्ट करवाया। जब मेडिकल रिपोर्ट आई तो पुलिस की मुश्किलें घटने की बजाय और बढ़ गई। दरअसल रिपोर्ट के मुताबिक, आरोपी लड़का अभी किसी बच्चे का पिता बनने लायक नहीं है। जानें क्या है पूरा मामला…

– मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, मामला सोहागी थाना क्षेत्र के सोनवर्षा गांव का है। यहां की 16 साल की लड़की ने 11 नवंबर को महिला थाने आकर रेप की शिकायत दर्ज कराई थी।

– बताया गया है कि वह छह महीने की प्रेग्नेंट है। महिला थाना इंचार्ज ने जांच के बाद केस दर्ज कराने की सलाह दी तो लड़की जिद पर अड़ गई।

– इस पर महिला थाना में जीरो पर मुकदमा दर्ज कर सोहागी थाने फाइल भेज दी गई।

– दिनभर की पड़ताल के बाद पुलिस ने बालक को परिजनों के सुपुर्द कर दिया है।

– अब इस मामले में पुलिस विक्टिम लड़की के नए सिरे से बयान दर्ज करेगी।

पिता नहीं बन सकता… बच्चा

– रेप जैसे सीरीयस आरोप से घिरे बच्चे का सोमवार को पुलिस ने मेडिकल कराया।

– मेडिकल रिपोर्ट के बारे में डाॅक्टरों ने डिटेल से तो कुछ नहीं बताया, लेकिन उनका कहना है कि 12 साल का बच्चा न तो रेप कर सकता है और न ही पिता बन सकता है।

– इस मामले में भी ऐसा ही है। इससे पुलिस की परेशानी काफी बढ़ गई है। उधर विक्टिम अभी भी अपने बयान पर कायम रहते हुए मामले में लड़के को ही गुनाहगार बता रही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *