Class VIII Girl gang raped in moving Tata Safari vehicle

rapeA class VIII girl student was abducted while returning from temple at Bhind city of Madhya Pradesh. Later, the three abductors raped her in moving Tata Safari vehicle  after which they dumped her on roadside.

On her complaint, the police has arrested two accused and seized the Safari vehicle. The accused have been identified as Jeetu Tyagi, Tillu Tyagi and Ballu Tyagi

ग्वालियर। टाटा सफारी सवार 3 युवकों ने मंदिर से लौट रही 8वीं की स्टूडेंट को अगवा किया, और एक-एक कर चलती कार में ही उसके साथ रेप किया। गैंग रेप को अंजाम दे युवकों ने लड़की को सड़क के किनारे उतारा और फरार हो गए। शॉक्ड लड़की ने एक हफ्ते बाद परिजन को आपबीती सुनाई। परिजन ने रविवार शाम मिहोना पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराई। ये है मामला….
– भिंड के मिहोना में एक 8वीं का स्टूडेंट मंदिर से पूजा कर 14 नवंबर की शाम घर वापस लौट रही थी, उसी समय अचानक एक टाटा सफारी रुकी।
– टाटा सफारी में तीन युवक सवार थे, युवकों ने दरवाजा खोलकर लड़की को अंदर खींच लिया और कार को तेज रफ्तार में अज्ञात जगह पर ले गए।
– सुनसान इलाके में आते ही कार की रफ्तार धीमी की, और चलती कार में ही लड़की के साथ रेप किया।
– इसके बाद युवक लड़की को मंदिर के पास ही सड़क किनारे उतार कर फरार हो गए।
– गैंग रेप के हादसे से शॉक्ड लड़की जैसे-तैसे घर पहुंची, और दूसरे दिन मां को आपबीती बताई।

बाहर गया पिता लौटा तो की शिकायत
– उन दिनों लड़की के पिता कामकाज के सिलसिले में बाहर गए हुए थे, उनके वापस आने के बाद मां ने बेटी के साथ हुए हादसे की जानकारी दी।
– पति-पत्नी 20 नवंबर रविवार की शाम बेटी को लेकर पुलिस थाने पहुंचे और शिकायत दर्ज कराई।
2 आरोपी गिरफ्त में, सफारी जब्त
– पुलिस ने लड़की की शिकायत के बाद उसके बताए हुलिए और टाटा सफारी की पहचान के आधार पर तलाश शुरू की तो रेपिस्ट के नाम उजागर हो गए।
– आरोपियों की पहचान जीतू त्यागी, टिल्लू त्यागी और बल्लू त्यागी के तौर पर हुई।
– तीनों रौन के भिंड जिले के रौन कस्बे के रहने वाले और एक ही परिवार के हैं।
– पुलिस ने जीतू और टिल्लू को गिरफ्तार कर लिया है, जबकि तीसरे आरोपी बल्लू की तलाश जारी है|

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *