Couple sees Taj Mahal and then commit suicide together

suicideA married man fell in love with his younger brother’s sister-in-law. Four days ago then ran away from Gwalior to see Taj Mahal. On return they committed suicide by hanging on the same noose by a tree.

Devendra Singh Rathi fell in love with Neha some months ago. He was a resident of village Aurethi.

ग्वालियर। शादीशुदा व्यक्ति का छोटे भाई की साली पर दिल आ गया। साली भी उससे प्यार करने लगी। चार दिन पहले दोनों घर से भागे और पहले आगरा ताजमहल देखने गए। जब लौटे तो साथ जीने-मरने की कस्में खाईं और अपने गांव के ही खेत के पेड़ पर फांसी का फंदा लगाया और सुसाइड कर लिया। अब पुलिस पूरे मामले की जांच करने में जुटी है। यह है मामला………
-देवेन्द्र सिंह मुरैना के औरेठी गांव का निवासी है और शादीशुदा आदमी है। कुछ महीने पहले उसके छोटे भाई की साली नेहा अपनी बहन के ससुराल आई। यहां पर देवेन्द्र और नेहा एक-दूसरे को पसंद करने लगे।
-नेहा और देवेन्द्र की यह नजदीकियां किसी को मालूम नहीं थी। दोनों के बीच प्रेम चलता रहा। देवेन्द्र कई बार चुपके से नेहा के गांव भी जाकर उससे मिलता रहा।
-चार दिन पहले देवेन्द्र घर से यह कहकर निकला कि वह आगरा ताजमहल घूमने जा रहा है। गांव से निकलकर देवेन्द्र अपने भाई की ससुराल कानपुर पहुंच गया।

नेहा को लेने ससुराल पहुंचा देवेन्द्र
-कानपुर में देवेन्द्र ने अपने भाई की ससुराल में कहा कि बहू ने बहन को बुलाया है। छोटे भाई के ससुर ने देवेन्द्र पर विश्वास करके नेहा को उसके साथ भेज दिया।
-देवेन्द्र और नेहा कानपुर से सीधे आगरा गए और ताजमहल घूमा। इसके बाद दोनों वापस गांव आए, लेकिन घर औरेठी नहीं गए।

खेत में पेड़ से लटका था दोनों का शव
-शुक्रवार की सुबह रुदावली गांव के एक खेत में दोनों का शव पेड़ से लटका मिला। जोड़े का शव लटका देखकर भीड़ जुट गई और पुलिस भी पहुंची।
-जब शिनाख्त हुई तो वे शव नेहा और देवेन्द्र के निकले। पुलिस अब इस मामले की जांच कर रही है।
शादीशुदा था देवेन्द्र
-देवेन्द्र शादीशुदा और वह जानता था कि उसकी शादी नेहा के साथ नहीं हो सकती। नेहा भी इस बात को समझती थी।
-यही कारण था कि दोनों ने एक साथ पेड़ पर फांसी लगाकर सुसाइड कर लिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *