Wife and son beat professor found with making sex with girl

sexA college professor was  with making sex with a girl in Gwalior when his wife and son caught and beat them. Wife was suspicious of husband. She had come from Delhi and was secretly monitoring his movement near his flat. When she saw the professor entering the flat with a girl, she locked it from outside and called the police.

Prof Anil Kumar lives in a flat in university area in Balwant Nagar at Gwalior while his wife and son live in Delhi.

ग्वालियर। एक कॉलेज प्रोफेसर गर्लफ्रेंड के साथ बेडरूम में था। पत्नी को अपने पति के चाल-चलन पर कुछ शक हुआ तो वह दिल्ली से ग्वालियर आकर प्रोफेसर पर निगाह रखने लगी। रात को फ्लैट के आसपास रह कर उसने पति और उसकी गर्लफ्रेंड का इंतजार किया। उनके अंदर जाते ही बाहर से ताला डाल लिया, और पुलिस बुला ली। पुलिस के साथ पति और उसकी गर्लफ्रेंड की जमकर पिटाई कर दी। यह है मामला.. – यह मामला यूनिवर्सिटी इलाके का है। यहां के बलवंत नगर में एक फ्लैट में कॉलेज में कार्यरत प्रोफेसर अनिल कुमार रहते हैं।
– अनिल कुमार की पत्नी और परिवार दिल्ली रहता है। अनिल की पत्नी को शक था कि उसके पति का किसी लड़की के साथ अफेयर चल रहा है।
– उसने अपने तरीके से पता किया तो सही बात निकली और वह ग्वालियर फ्लैट में पहुंच गई। यहां पर वह छिपकर पति और उसकी गर्लफ्रैंड का इंतजार करने लगी।
– रात को जैसे ही अनिल कुमार और उसकी गर्लफ्रेंड पहुंचे, पत्नी ने फ्लैट के बाहर ताला लगा दिया और पुलिस बुला ली।
– जैसे ही पुलिस मौके पर पहुंची, प्रोफेसर की पत्नी और उसकी मां ने अनिल कुमार और उसकी गर्लफ्रैंड की जमकर पिटाई कर दी।
– पुलिस ने जैसे-तैसे बीच-बचाव किया और दोनों को थाने लेकर आ गए। रात को थाने में दोनों के बयान दर्ज कर लिए। हालांकि अभी मामला दर्ज नहीं किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *