BJP’s Parivartan Yatras glop, bar dancers being used to gather crowd

barBJP’s Parivartan Yatra that started from Sonbhadra on November 8. Party’s national president Amit Shah will flag off the yatra in Robertsganj in the presence of Union ministers Rajnath Singh, Kalraj Mishra, Manoj Sinha and Patel, among others.

The party hired the services of a few bar dancers to provide entertainment to the audiences in Uttar Pradesh’s Baghpat district during its Parivartan Yatra. The yatra began from Saharanpur on Saturday and is part of its assembly election campaign in 2017.

नोएडा, भारतीय जनता पार्टी की परिवर्तन यात्रा के दौरान भीड़ को एकत्र करने के लिए भाजपा नेताओं ने जमकर अश्लीलता परोसते हुए बार बालाओं का डांस करवाया। ताजा मामला संभल के बबराला का है जहां पर यात्रा के दौरान सभा के मंच पर नाचने के लिए महिला डांसर बुलाई गई थीं। भीड़ को रोकने के लिए मुख्य मंच के बराबर में बने दूसरे मंच पर जमकर अश्लील और भद्दा डांस हुआ। इससे पहले भी बागपत में भाजपा की परिवर्तन रैली के दौरान भी बार बालाओं का डांस हो चुका है।

बीजेपी सांसदों की मौजूदगी में यह डांस होता रहा। परिवर्तन यात्रा में लगे पुलिसकर्मी भी डांस का लुफ्त लेते नजर आए। जब मीडियाकर्मी वहां पहुंचे तो डांस बंद करवा दिया गया। इस परिवतर्न यात्रा में भाजपा किसान मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष विजय पाल सिंह तोमर, एटा के सांसद राजेश कुमार व गुन्नौर के पूर्व मंत्री अजीत कुमार भी मौजूद रहे। आठ नवंबर को इसी डांसर ने बागपत में भी परिवर्तन यात्रा के दौरान अश्लील डांस किया था।

वीडियो में एक महिला डांसर मंच पर अश्लील देहाती गाने पर नाचती हुई नजर आ रही है। जिसमें उसके नाचने का अंदाज भी बेहद फूहड़ है। ये वीडियो व्हाट्सऐप पर तेजी से वायरल हो रही है और लोग इसके बाद भाजपा पर सवाल उठाने लगे हैं। वहीं विरोधियों का कहना है कि भाजपा के पास अब यात्रा में भीड़ बढ़ाने के लिए यही तरीके बचे हैं क्योंकि अब लोग भाजपा की परिवर्तन यात्रा में शामिल नहीं हो रहे हैं।

मेरठ के कांग्रेस नेता अभिमन्यू त्यागी का कहना है कि नोटबंदी के कारण लोग भाजपा से परेशान हैं और अब भाजपा से मोहभंग होने लगा है इसीलिए भाजपा इस स्तर पर उतर आई है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *