BJP man kills friend for abusing Modi over demonitisation

murderToday is 24th day of demonitisation. Frustrated people are standing long queues to get their own hard earned money. In the mean time, reports of deaths and even murder over the issue are coming.

On Thursday, BJP worker brutally murdered his dear friend Shiv Kumar Thakur when the latter (Thakur) started abusing Prime Minister Narendra Modi for introducing demonitisation which is causing grave hardships to people. The murder occurred in an area under Gujgahna police station.

नोटबंदी पर मोदी भक्त ने क्यों ली दोस्त की जान!

नई दिल्ली। नोटबंदी को आज 24वां दिन है, लेकिन आज भी लोगों को पूरी तरह से पैसे नहीं मिल पा रहे है। केंद्र सरकार के फैसले से लोगों में गुस्सा है तो कई लोगों ने इसका समर्थन भी किया। बता दें कि नोटबंदी के चलते कई लोग अपनी जान भी गंवा चुके है। लेकिन क्या नोटबंदी के चलते कोई किसी की जान भी ले सकता है?

 

जी हां, एक शख्स ने नोटबंदी को लेकर हुए विवाद में पीएम मोदी को अपशब्द कहने पर अपने ही दोस्त की हत्या कर दी। बता दें कि मामले का खुलासा गुरुवार को तब हुआ जब आरोपी पुलिस की पकड़ में आया। उसे जेल भेज दिया गया है।

क्या था मामला

बता दें कि मामला शहर के मुजगहन थाना क्षेत्र के डूंडा इलाके का है। 28 नवंबर को वहां शिव ठाकुर कुमार ठाकुर (38) की लाश मिली थी। हत्या के बाद से ही आरोपी फरार था। लेकिन पिंटू सिंह (27) जब पकड़ा गया तो उसने पुलिस के सामने पूरी कहानी बताई।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक 28 नवंबर की रात शिव कुमार ठाकुर (38) एक शराब दुकान पर शराब पी रहा था। बात करते-करते पिंटू सिंह वहां पहुंचा। दोनों में पुरानी जान-पहचान थी। लिहाजा वह भी साथ में शराब पीने बैठ गया।

इस मामले पर पिंटू का कहना है कि शराब पीते-पीते नोटबंदी पर चर्चा होने लगी। बात करते समय शिव नोटबंदी के नुकसान गिनाने लगा जबकि पिंटू पीएम के फैसले का समर्थन कर रहा था। जानकारी के अनुसार शिव एक पॉलिटिकल पार्टी से जुड़ा भी था, तो उसने आगे ये भी कह डाला कि अगली बार मोदी की जगह उसकी सरकार आएगी।

पिंटू का कहना है कि शिव नोटबंदी से हुई परेशानियों को लेकर पीएम मोदी को गालियां देने लगा तो उसे बर्दाश्त नहीं हुआ। उसने पास ही पड़ा लकड़ी का पट्टा उठाया और शिव के सिर पर दे मारा और वहां से भाग निकला। बता दें कि घटना के एक घंटे बाद कुछ लोगों ने पुलिस को घायल व्यक्ति के सड़क किनारे होने की सूचना दी। उसे अंबेडकर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *