Married woman murdered in her flat, husband is suspect

murderRuchita alias Anu Jain has been murdered in her apartment number 702 at Udaipur. Her family members have accused her husband Krishna Vallabh of the murder. Ruchita was married to Krishana Vallabh in year 2003 and had two children.

The accused had murdered Ruchita after raising volume of TV so that others cannot hear voices of victim during scuffle. Police are making further investigations.

महिला की फ्लैट में हत्या, पड़ोसी ने लेटर में लिखा- हत्या से मेरा कोई लिंक नहीं

उदयपुर. उदयपुर में ऑरबिट 1 अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 702 में महिला रुचिता उर्फ अनु जैन की हत्या कर दी गई। लॉ कॉलेज गया पति कृष्णबल्लभ गुप्ता फ्लैट में 11 बजे लौटा तो गेट बाहर से बंद था। फ्लैट के अंदर गया तो हत्या का पता चला। हत्या के पीछे पुलिस प्रथमदृष्ट्या आरोपी की गुस्सैल प्रवृत्ति और सनकीपन को कारण मान रही है। इधर रुचिता के पिता धुल्ली चंद जैन और भाई विवेक ने हत्या का आरोप पति पर लगाया है।

– रुचिता और कृष्ण बल्लभ ने 2003 में लव मैरिज की थी। इनके दो बच्चे बेटी अविशि उर्फ तनु (9) और बेटा अरनव उर्फ मिषु (8) वर्ष के हैं।

– रुचिता 2006 से उदयपुर कोर्ट में रजिस्टर्ड वकील थी, हालांकि वह प्रेक्टिस नहीं करती थी और आरजेएस की तैयारी कर रही थी।

– वहीं कृष्णबल्लभ लॉ कॉलेज से पढ़ाई, सीए कर रहा था और प्राइवेट कंपनी में नौकरी करता था, इसके अलावा बीएसएनएल में कॉन्ट्रेक्टर था और अकाउंट्स का काम भी करता था। दो महीने पहले नौकरी छोड़ दी थी।

 

फ्लैट में टीवी की आवाज तेज कर की थी हत्या, ताकि पड़ोसियों को भी पता न चले

– पुलिस ने बताया कि हत्या के समय महिला रसोई में थी, गैस पर दूध गरम हो रहा था। घटना साढ़े आठ बजे से नौ बजे के बीच की है।

– आरोपी ने टीवी की आवाज बहुत तेज की। रसोई में खड़ी महिला पर आरोपी ने पीछे से सिर पर पहला वार किया। इससे महिला का चश्मा नीचे गिर गया, चश्में के लैंस पर खून की ड्रॉप गिरी।

– दोनों के बीच संघर्ष हुआ। महिला बचने के लिए या आरोपी महिला को कमरे में ले गया। संघर्ष में बैडरूम का सामान बिखरा। महिला को आरोपी ने बैड पर पटका और मुंह दबाया।

– बचने के लिए हुए संघर्ष में महिला के कपड़े भी फटे। फिर आरोपी ने महिला के बाल पकड़ कर सिर व चेहरा बैड के पास की दीवार पर पटका। चेहरा और सिर बुरी तरह जख्मी हो गया।

– महिला निढाल हो गई। महिला का शव घसीटते हुए बैडरूम के पास बने स्टोर रूम में लाकर गेट बंद कर दिया। आरोपी ने साक्ष्य मिटाने के लिए बाथरूम में रखी बाल्टी में भरे पानी से हाथ धोए, वॉशिंग मशीन पर भी खून के निशान हैं।

– हत्या के बाद टीवी बंद कर आरोपी चला गया। पड़ोसी सूचना पर फ्लैट में पहुंचे तब दूध उबल रहा था, गैस खुली थी।

पति शराब पीकर करता था टार्चर

– अपार्टमेंट में रहने वाले और परिवार वालों ने बताया कि पति-पत्नी में आए दिन झगड़े होते थे और शराब पीकर पति महिला के साथ मारपीट करता था।

– एक दिन तो वह उसे सातवीं मंजिल से मारते हुए नीचे लाया था। कई बार महिला के पिता, भाई ने आकर दोनों को समझाया।

– भाई ने बताया कि छह महीने पहले कृष्णबल्लभ ने रुचिता को मारने की धमकी दी थी। भाई ने पुलिस को साफ कहा कि रुचिता को उसका पति ही मार सकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *