People stage chakka jam, raise anti-Modi slogans

chakka-jaamPeople standing in long queues and deprive to withdraw their own money after demonitisation staged chakka jam on national highway at Muradabad. People have lost patience since cash crunch in banks continued even 24 days after note ban. They also raise “Modi Hai Hai” slogans.

Blockade on continued for over 2 hours.

नोटबंदी – कैश न मिलने से महिलाओं ने जाम किया हाइवे, पीएम मोदी के खिलाफ हुई जमकर नारेबाजी

नोएडा, नोटबंदी के 22 दिन बीत जाने के बाद भी बैंकों तक कैश पहुंचाने में नाकाम रही मोदी सरकार के खिलाफ जनता का गुस्सा फूट रहा है। अभी भी बैंकों में कैश के लिए घंटों लाइन में लगने के बाद भी कैश नहीं मिल पाने से लोगों में नाराजगी बढ़ती जा रहे है।

कैश की कमी के कारण आम लोगों को काफी मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है। शायद ही ऐसा कोई दिन बीता होगा, जब कहीं हंगामा न हुआ हो लेकिन अब हालत बेहद गंभीर होते जा रहे हैं और लोगों का सब्र का बांध टूटता जा रहा है।

कुछ ऐसा ही मामला बुधवार को मुरादाबाद में बैंक से पैसे न मिलने के विरोध में थाना मैनाठेर क्षेत्र में स्थित प्रथमा बैंक की महमूदपुर माफी शाखा पर देखने को मिला। जब खाता धारकों ने मुरादाबाद संभल हाइवे पर जाम लगा दिया, लगभग 2 घंटे तक मुरादाबाद संभल हाइवे जाम की जद में रहा।

इस बीच प्रदर्शनकारी महिला पुरुष और बच्चों ने मोदी सरकार हाय-हाय के नारे भी लगाए। वहीं जाम लगाने वाली एक महिला का कहना है कि जाम हमने इसलिए लगाया है कि वैसे ही इतनी परेशानियां हैं लेकिन एक बार भी पैसे नहीं मिले हैं। हमारे ही पैसे हमें ही नहीं मिल रहे हैं। हम तो सिर्फ यह चाहते हैं कि हमें पैसे मिलने चाहिए, खर्चे के लिए हम दवा दारू कैसे करें।

वहीं बैंक प्रबन्धन ने करेंसी की किल्लत बताकर पल्ला झाड़ लिया। जबकि हालत ये है कि शहरी एटीएम को छोड़कर अभी दूरदराज के एटीएम चालू भी ही नहीं हुए हैं। अब महीने की शुरुआत भी हो चुकी है। सबसे ज्यादा दिक्कत वेतन भोगियों के सामने आने वाली है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *