Foreign actresses in Bollywood offering sex for getting new currency notes

foreignDemonitisation has so much affected Foreign actresses in Bollywood offering that sex for getting new currency notes. This is because they do not have bank accounts to replace their banned notes with new currency.  Their condition has become so pitiable that they are unable to meet their daily expenses and pay room rent. These are mostly extra actresses who are generally seen dancing in the background of many films. Many of them have to sleep hungry due to this situation. Rent of their rooms range between Rs. 20 thousand to Rs. 40 thousand.

किराए के बदले साथ सोने को मजबूर कई ‘एक्ट्रेसेस’, नोटबंदी ने बिगाड़े हालात

सबसे ज्यादा वो कलाकार (खासकर एक्ट्रेसेस) आ रहे है, जो सात समंदर पार कर भारत कमाई करने आते हैं। इन विदेशी कलाकारों की हालत इतनी खराब है कि वो पैसों की भरपाई के लिए हर तरह का समझौता करने को तैयार हैं। अपने घर के किराए और खर्च के लिए नई करंसी के बदले किसी के साथ सोने तक को तैयार हैं, ताकि वो जीवनयापन कर सकें और कर्ज चुका सकें। कौन हैं येएक्ट्रेसेस‘...

आपने कई बड़े सितारों की फिल्मों के सॉन्ग्स में बैकग्राउंड में कई विदेशी कलाकारों को डांस करते देखा होगा। इन कलाकारों पर मुंबई की चकाचौंध ने इस कदर असर डाला है कि ये लोग हजारों किलोमीटर दूर से यहां रोजी-रोटी की तलाश में चले आते हैं।यहां उन्हें काम के बदले हजारों लाखों रुपए मिलते हैं, लेकिन आज इन कलाकारों को रहने और खाने के लाले पड़ गए हैं। उन्हें भूखा सोना पड़ रहा है और अब तो सिर से छत तक छिन जाने की स्थिति हो गई है। समझ नहीं आ रहा है कि अब क्या करें।

टूरिस्ट वीजा पर आती हैं मुंबई और पॉश इलाके में रहती हैं

रूस, उज्बेकिस्तान, फिलीपींस और कोरिया जैसे देशों से ये कलाकार टूरिस्ट वीज़ा पर मुंबई आते है। कुछ महीने काम करते हैं और वापस अपने देश चले जाते हैं। चूंकि ज्यादातर फिल्मी ऑफिस उपनगरीय इलाके में है तो ये कलाकार भी मुंबई में लोखंडवाला, गोरेगांव के साथ दक्षिण मुंबई जैसे कई पॉश इलाकों में रहना पसंद करते हैं।

एक ही अपार्टमेंट में 20 से 40 हजार के बीच का फ्लैट लेती हैं और हर फ्लैट में 4 से 6 लड़कियां रहती है ताकि इनके पैसे भी बचे, काम के लिए ज्यादा भागदौड़ न पड़े और सुरक्षित घर पहुंच सकें। लेकिन सरकार के नोटबंदी के फैसले ने इन्हें हिलाकर रख दिया है। बॉलीवुड से भी इन्हें कोई मदद नहीं मिल रही है। प्रोड्यूसर और इन्हें मैनेज करने वाली कंपनियों ने भी हाथ खड़े कर दिए है। ऐसे में वो जाएं तो जाएं कहां।

विदेशी होने कारण नहीं खुलवा सकतीं बैंक अकाउंट

बॉलीवुड की इन खूबसूरत हसीनाओं की मानें तो विदेशी होने की वजह से ये इंडिया में बैंक अकाउंट नहीं खुलवा सकतीं। काम के बदले इन्हें पैसे भी कैश में मिलते हैं। अब नए कानून के बाद इनके पास जीवनयापन के लिए कोई चारा नहीं बचा है। किराया भरने के लिए पैसे तक नहीं है। फ्लैट मालिक और एजेंट्स लगातार इन्हें परेशान कर रहे हैं।
अब सिवाय घर वापस जाने के अलावा कुछ नहीं कर सकतीं। लेकिन यह भी तब मुमकिन होगा, जब इनके पास नए 2 हजार और 500 के नोट होंगे। ऐसे में इन लड़कियों ने इस मुसीबत से निकलने के लिए खुद को बेचने का फैसला लिया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *