Before suicide, woman sends suicide note on whatsapp to brother

suicideIndore: Fed up with atrocities by in-laws, a woman committed suicide in Shriram Nagar. Before Suicide, the woman Rinki wife of Gokul Namdev sent suicide note on whatsapp to brother. In the suicide note, she accused her in-laws of frequent atrocities and forcing her to undergo abortion twice.

Rinki and accused husband Ashish have love marriage. But after that Rinki’s in-laws started demanding dowry and perpetrating attocities on her.

इंदौर। इंदौर के श्रीराम नगर में एक महिला ने अपने पति और ससुराल वालों से तंग आकर मौत को गले लगा लिया। महिला ने मरने से पहले अपने भाई को वाट्सएप पर पूरी जानकारी दी। भाई को वाट्सएप किए सुसाइड नोट में उसने पति व ससुराल वालों पर प्रताड़ित करने व दो बार अबॉर्शन कराने का आरोप लगाया।

दो साल पहले हुई थी दोनों की लव मैरिज...

पति ने रात सवा 12 बजे आकर देखा तो फंदे पर लटकी थी पत्नी

– बताया जाता है कि शुक्रवार को किसी बात पर पति आशीष और पत्नी रिंकी में किसी बात को लेकर विवाद हुआ था।

– इस पर आशीष ने रिंकी के पिता गोकुल नामदेव व मां अनिता को फोन किया।

– रिंकी के माता-पिता शुक्रवार शाम घर पहुंचे और उसे समझाकर लौट गए थे। इधर, आशीष भी कहीं चला गया।

– रात सवा 12 बजे वह लौटा तो कमरे का दरवाजा बंद था। उसे तोड़कर वह अंदर पहुंचा तो रिंकी फंदे पर लटकी थी।

– सूचना के बाद मायके वाले भी वहां पहुंचे। पुलिस ने रात में ही शव पीएम के लिए जिला अस्पताल भेजा। आशीष निजी होटल में कैशियर है। भ

++++++++++++++++++++++++

बठिंडा।घटना शनिवार देर रात की है। शादी समारोह में एक युवक अपने पिता की 12 बोर की बंदूक से फायर कर रहा था। एक गोली कुलविंदर कौर नाम की डांसर के सिर पर लगी। उसने मौके पर ही दम तोड़ दिया। वहां मौजूद लोग खून से लतपत शव को घसीटते हुए ले गए। इस बीच स्टेज की सीढ़ियों पर उसका सिर भी बुरी तरह टकराया। बता दें कि कुलविंदर दो माह की प्रेग्नेंट थी। पूर्व पार्षद के बेटे की रिवॉल्वर से चली थी गोली...

– कत्ल का केस दर्ज होने के बावजूद रविवार को भी मुख्य आरोपी बिल्ला समेत पांच युवक पकड़े नहीं गए।

– मौड़ मंडी के आशीर्वाद पैलेस में शनिवार देर रात शादी समारोह में डांसर को लगी गोली पूर्व पार्षद विजय गोयल के बेटे संजू गोयल की लाइसेंसी रिवॉल्वर से चली थी।

– संजू ने अभी पांच दिन पहले ही लाइसेंस लिया था। घटना उस समय हुई जब स्टेज पर चार लड़कियां डांस कर रही थीं।

– अचानक एक युवक लक्की गोयल उर्फ बिल्ला के हाथ में पकड़ी रिवॉल्वर से फायर हो गया । सिर में गोली लगने से डांसर की मौके पर ही मौत हो गई।

– बिल्ला यह रिवॉल्वर अपने दोस्त संजू गोयल से लेकर आया था। विजय गोयल आजाद चुनाव लड़ एमसी बने थे व बाद में उनकी अकाली दल के साथ नजदीकी रही।

– पुलिस इस मामले की भी जांच कर रही है कि जब असला लाइसेंस संजू गोयल के नाम पर था तो रिवॉल्वर बिल्ला के पास कैसे आई।
– वहीं पुलिस का मानना है कि शादी समागम में अपनी चौधर दिखाने के लिए कुछ लोग दूसरे के हथियार लेकर जाते हैं और वहां हवाई फायर करते हैं जो कानूनन गलत ही नहीं गहन अपराध है।

– इस मामले में भी बिल्ला अपने दोस्त का असलहा लेकर समागम में पहुंचा। अचानक बिल्ला ने हवा में फायरिंग की लेकिन गोली चली नहीं।

– बाद में जैसे ही उसने रिवाल्वर सीधी की गोली चल गई जो डांसर को जा लगी। रविवार देर शाम एसएसपी स्वप्न शर्मा ने जानकारी हासिल की।

– पुलिस ने फायरिंग मामले में बिल्ला समेत पांच आरोपियों पर केस दर्ज किया है। फिलहाल किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

पुलिस पर जानबूझकर आरोपियों को गिरफ्तार करने का आरोप, देर शाम हुआ पोस्टमार्टम

– इधर रविवार दोपहर करीब डेढ़ बजे डांसर कुलविंदर कौर वासी मॉडल टाउन के परिवार ने सिविल अस्पताल के बाहर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरना दे दिया और सड़क जाम कर दी।

– इसकी सूचना मिलते ही पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और पीड़ित परिवार को आरोपियों की शीघ्र गिरफ्तारी का भरोसा दिया, जिसके बाद परिवार ने धरना समाप्त किया।

– थाना मौड़ के एसएचओ दलजीत सिंह ढिल्लों ने बताया कि घटना शनिवार देर रात 11.45 बजे हुई।

– एसएचओ दलजीत सिंह ने बताया, कुलविंदर कौर के पति हरजिंद्र सिंह के बयानों पर बिल्ला, दीपक (शादी वाले लड़के का करीबी रिश्तेदार) व अन्य तीन आरोपियों पर मामला दर्ज किया गया है।

– एसएचओ ढिल्लों के मुताबिक आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए पुलिस ने टीमें रवाना कर दी हैं।

– मृतक लड़की के पति हरजिंद्र सिंह व जीजा रजिंद्र कुमार ने आरोप लगाया कि पुलिस की कार्रवाई ढीली है और जानबूझकर आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर रही।

– देर शाम डाक्टरों के तीन मेंबरी बोर्ड ने पोस्टमार्टम करके शव परिवार को सौंप दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *