Warden sodomised children from 7 to 11 years at Bhopal children’s hostel, NGO blames

rapeWarden of a hostel of a government school in Bairagarh at Bhopal has been accused of sodomising children from 7 to 11 years of age. However, the police have filed FIR for only beating hostel students and not sexual abuse. The FIR was filed by NGO “Muskan”. Anjum Bano of the NGO said that warden Ajay Sharma used to beat and sexually abuse hostel children. When parents of the children reported the matter to the police, they did not give heed to their complaint. However, on the SP’s intervention the police has filed FIR only for beating.

The NGO has demanded that the case should be filed under POSCO Act.

बैरागढ़ में सरकारी स्कूल के हॉस्टल वाॅर्डन पर 7 से 11 साल के बच्चों के यौन शोषण का आरोप लगा है। हालांकि, पुलिस ने वॉर्डन के खिलाफ मारपीट का केस दर्ज किया है। एक NGO ने भी वॉर्डन पर गंभीर आरोप लगाए हैं। दूसरी ओर, आरोपी ने कहा है कि इसी हॉस्टल के एक पूर्व वॉर्डन ने उसे फंसाया है। 7 बच्चों ने लगाए आरोप...

– आरोपी वॉर्डन का नाम अजय शर्मा है। 7 नाबालिग लड़कों ने सोमवार को उस पर यौन शोषण और मारपीट के आरोप लगाए हैं।
– मुस्कान NGO ने शिकायत पुलिस को दी। पुलिस ने कहा कि जांच की जा रही है। NGO की अंजुम बानो ने बताया- बैरागढ़ (संत हिरदाराम नगर) के सरकारी स्कूल के हॉस्टल में अजय शर्मा वार्डन है। आरोपी 7 लड़कों का यौन शोषण कर चुका है।
– बानो के मुताबिक- बच्चों ने उन्हें बताया कि आरोपी देर रात आकर इस तरह की हरकत करता था। वहीं, बच्चों का कहना है कि अजय उनका अश्लील वीडियो भी बनाता था। अंजुम का आरोप है कि जब बच्चे विरोध तो आरोपी मारपीट करता। कुछ बच्चों को चोट भी लगी है।
– आरोप है कि बच्चों के पैरेंट्स ने पुलिस और चाइल्ड लाइन में इसकी शिकायत की लेकिन कार्रवाई नहीं हुई। जब एसपी से शिकायत की गई तो मारपीट का केस दर्ज किया गया।

NGO की मांगपॉस्को कानून के तहत दर्ज हो मामला
– अंजुम का आरोप है कि पुलिस आरोपी को बचा रही है। उन्होंने कहा- अजय के खिलाफ पॉस्को कानून के तहत केस दर्ज उसे गिरफ्तार किया जाए। बच्चों को मुआवजा दिया जाए।

आरोपी ने कहा- पैसे के लालच में बच्चों से लगवाए आरोप
– आरोपी अजय ने कहा कि उसे पूर्व वॉर्डन अनिता गिरी ने फंसाया है। उसने जो धमकी दी थी उसकी ऑडियो रिकार्डिंग भी है। आरोपी के मुताबिक, पूर्व वॉर्डन ने NGO से मिलकर नई कहानी बनाई। अजय ने कहा कि वो सबूत कोर्ट में पेश करेगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *