Rita Bahuguna escapes death during flop Parivartan Yatra of BJP

ritaFormer Congress leader Rita Bahuguna, who defected to Bharatiya Janata Party a few months age, escaped death during flop Parivartan Yatra of BJP. Her neck was caught between door when she was alighting from Parivartan Yatra bus at Karchhana near Allahabad. She was rescued after much efforts and referred to a hospital at Allahabad. Due to this, she had abandon further journey of Yatra.

भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लगा ग्रहण, मरते मरते बचीं भाजपा नेता रीता बहुगुणा जोशी

लखनऊ, भाजपा की परिवर्तन यात्रा को लगा ग्रहण एक तो जनता का समर्थन नहीं मिल रहा है ऊपर से आज हो गया बड़ा हादसा। भाजपा की परिवत्रन यात्रा के इलाहाबाद पहुंचने पर कांग्रेस छोड़ भाजपा में शामिल हुई रीता बहुगुणा जोशी परिवर्तन रथ बस से उतर रही थीं कि इसी दौरान उनकी गर्दन बस की हाईड्रॉलिक सीढ़ियों में फंस गई। गर्दन बुरी तरह फंस गई थी। किसी तरह से उन्हें निकाला गया और चेकअप के लिये उन्हें इलाहाबाद के एक अस्पताल ले जाना पड़ा। उन्होंने इलाहाबाद में ही परिवर्तन यात्रा छोड़ दी।

भाजपा की परिवर्तन यात्रा पूर्वांचल के कई जिलों में होते हुए सोमवार को इलाहाबाद जिले में थी। इलाहाबाद के करछना में जब परिवर्तन यात्रा पहुंची तो वहां यात्रा का स्वागत करने के लिये भाजपा के कार्यकर्ता मौजूद थे।

इसी दौरान परिवर्तन यात्रा रथ से तीनों नेता उतरने लगे। केशव मौर्य और अनुप्रिया पटेल तो सकुशल उतर गए पर जब रीता बहुगुणा जोशी उतर रही थीं इसी दौरान बस की हाइड्रॉलिक सीढ़ी का शायद बटन दब गया और इसके चलते बस से उतरने के समय रीता बहुगुणा जोशी गिर गईं। गिरने से उनकी गर्दन हाइड्रॉलिक में बुरी तरह फंस गई।

हादसे को देख सभी की सांसें थम गई। तत्काल केशव मौर्य और अनुप्रिया पटेल व दूसरे भाजपा नेताओं ने उन्हें संभाला। हाइड्रॉलिक को दोबारा अपनी जगह पर लाया गया, जिसके बाद जाकर गर्दन छुड़ाई जा सकी।

इसके बाद रीता बहुगुणा जोशी ने परिवर्तन यात्रा को करछना में ही छोड़ दिया और उन्हें इलाहाबाद के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां उनकी गर्दन की जांच कराई गई। हालांकि जांच के बाद डॉक्टर ने क्या कहा यह तो पता नहीं चल पाया लेकिन भाजपा नेताओं ने बताया कि बड़ी दुर्घटना होते-होते बच गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *