Youth shoots self in front of BF as she refuses to marry him

suicideDirector of Skyship Marine Institute at Dumardaga under Sadar police station in Ranchi shot himself before his girlfriend. According to report, Deepak was going to get married to another girl on December 20.

Deepak Singh died while undergoing treatment at hospital. Police assumes that Deepak might have proposed to the girl to marry him and would have shot him when she refused to do so.

रांची।यहां सदर थाना क्षेत्र के डुमरदगा स्थित स्काइशिप मरीन इंस्टीट्यूट के संचालक की बुधवार को गोली लगने से मौत हो गई। आशंका जाहिर की जा रही है कि गोली उसने खुद अपनी गर्लफ्रेंड के सामने मारी है। मृतक लड़के की 20 दिसम्बर को दूसरी लड़की के साथ शादी होने वाली थी। मृतक की पहचान दीपक के रूप में की गई है। पुलिस को गुरुवार को पोस्टमार्टम रिपोर्ट सौंपा गया है, मामले की जांच जारी है। गर्लफ्रेंड के साथ इंस्टीट्यूट में ही था...

 

-घटना के वक्त दीपक अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इंस्टीट्यूट में ही था। दीपक की गर्लफ्रेंड ने उसके दोस्त राज मोहन को फोन किया और बताया कि दीपक ने खुद को गोली मार ली है।
-इसके बाद राज मोहन ने सदर थाने को सूचना दी। सूचना मिलते ही पु aलिस वहां पहुंची और घायल अवस्था में कमरे में पड़े दीपक सिंह को इलाज के लिए भर्ती कराया गया।
-इलाज के दौरान दीपक की मौत हो गई। दीपक सिंह मूल रूप से पूर्णिया का रहने वाला था, जबकि उसकी प्रेमिका बरियातू के लालू खटाल के पास रहती है।
-पुलिस पूछताछ के दौरान लड़की ने बताया कि दीपक उससे शादी करने का दबाव बना रहा था, पर मैं तैयार नहीं थी।
-बुधवार को सहेली के साथ दीपक से मिलने उसके घर गई। कुछ देर बाद सहेली चली गई और वो वहीं रुक गई।
-कुछ देर बार लड़की ने ही दीपक के फ्रेंड राजमोहन को फोन कर बताया कि दीपक ने खुद को गोली मार ली है।
-पुलिस के अनुसार, एक गोली दीपक की कनपट्टी से होती हुई दूसरी तरफ निकल गई, जबकि दूसरी गोली पिस्टल में ही फंसी थी।
-इस मामले में दीपक के दोस्त राजमोहन ने यूडी केस दर्ज कराया है। पुलिस ने दीपक के नौकर रोहित महतो, दोस्त राजमोहन सहित एक अन्य दोस्तों से पूछताछ की।
-नौकर रोहित महतो ने बताया कि पूर्णिया निवासी दीपक यहां ढाई साल से इंस्टीट्यूट चला रहे थे। उनकी गर्लफ्रेंड से भी वह परिचित है। वह अक्सर दीपक से मिलने आती थी।
एकतरफा प्यार में आत्महत्या की आशंका

-घटनास्थल पर जांच के लिए पहुंची पुलिस को दीपक सिंह के कर्मियों ने बताया कि युवती करीब 20 दिन बाद मिलने के लिए दीपक के पास पहुंची थी।
-वह कभी-कभी आया करती थी। लेकिन दीपक सिंह के पास पहले किसी ने पिस्टल नहीं देखा था।

– पुलिस को आशंका है कि दीपक लड़की से एक तरफा प्यार करता होगा।
-उसने लड़की से शादी के लिए कहा होगा। जब लड़की ने इससे इनकार कर दिया, तब दीपक ने खुद को गोली मार ली होगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *