30 years old woman’s head found 5 meters away from body

murderA 30 years old woman ws murdered near a canal at Bahadurgarh in Haryana. Her head was found 5 meters away from body. The police is trying to solve case of this blind murder. So far, no information about the deceased has come to the fore.

रोहतक. हरियाणा के बहादुरगढ़ में एक नहर के पास लोगों को करीब 30 साल की महिला का शव मिला। महिला की गर्दन काट कर हत्या की गई थी। पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि शव को खुर्दबुर्द करने के लिए शव को नहर के पास एक खेत में फेंक दिया गया। धड़ से सिर लगभग 5 मीटर दूरी पर पड़ा था। पुलिस ने हत्या का केस दर्ज कर मामले की जांच शुरु कर दी है। जानें क्या है पूरा मामला…..

– गुरुवार सुबह जब कुछ गांव के लोग सैर करने के लिए खेतों की तरफ गए हुए थे तो उन्होंने हुडा नहर के पास एक महिला का सिर कटा शव पड़ा देखा।

– लोगों मामले की जानकारी गांव में देने के साथ सरपंच और चौकीदार को भी दी। उनके द्वारा पुलिस कंट्रोल रूम को फोन किया गया।

– मामले की सूचना मिलते ही डीएसपी हेड क्वार्टर हंसराज ने थाना सदर एसएचओ रणधीर के साथ घटनास्थल पर पहुंचे।

– मामला हत्या का देख तुरंत एफएसएल टीम को भी मौके पर बुलाकर साक्ष्य जुटाए गए।

– पुलिस अधिकारियों के अनुसार महिला उम्र करीब 25 से 30 साल के आसपास आंकी जा रही है।

ब्लाइंड मर्डर केस को सुलझाने में जुटी पुलिस
– महिला के सिर में चोटें व गला रेतकर हत्या करने की वारदात के बाद से ही पुलिस ब्लाइंड मर्डर के इस केस को सुलझाने के लिए लगी हुई है।
– चार टीमें अलग अलग तरह से जांच में जुटी हुई है। महिला कहां की रहने वाली है इसको लेकर भी पता किया जा रहा है।
– आसपास के क्षेत्रों से भी लापता महिलाओं की डिटेल जुटाई जा रही है। यहीं नहीं डाबोदा गांव के लोगों को भी बुलाकर शव की शिनाख्त करने कोशिश की गई, लेकिन अभी तक नहीं हो पाई।

– इतना तो साफ हो गया है कि महिला को किसी बाहरी इलाके से यहां लाया गया था। क्यों कि आसपास किसी भी महिला के गायब होने की कोई सूचना नहीं है।
– इस कारण अब पुलिस ने एनसीआर एरिया के सभी थानों में गायब महिलाओं की जानकारी इक्कठा करने की कोशिश शुरू कर दी गई है।
– महिला की पहचान नहीं होने के कारण पुलिस ने एनसीआर में सभी एरिया में गुम हुई महिलाओं की जानकारी इक्कठा करने का काम शुरू कर दिया है पर अभी तक महिला के बारे में कुछ भी पता नहीं चल पाया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *