Student jumps to death from sixth floor after cutting his veins

suicideDue to familial tension and depression, a student jumped to death from sixth floor after cutting his veins in Rajendra Nagar at Indore today. Hailing from Badnawar, he was preparing for CA for last 2 year. Deceased Mustafa Noorani was angry over some domestic dispute. When his father and other relatives tried to calm him down, he got futher enraged. He left his rented room and started roaming on his bike for two hours.

Later, he somehow reached sixth floor of building in Ret Mandi area and jumped to death from there.

इंदौर।पारिवारिक तनाव के चलते डिप्रेशन में आए एक छात्र ने राजेंद्र नगर क्षेत्र की रेती मंडी में स्थित 6 मंजिला अपार्टमेंट की छत से कूदकर आत्महत्या कर ली। कूदने से पहले युवक ने हाथ की नस भी काट ली थी। वो इंदौर में पिछले दो साल से सीए की तैयारी कर रहा था।

पिता ने समझाया तो तैश में निकला घर से, बाइक लेकर दो घंटे घूमता रहा…

– जानकारी के अनुसार मूल रूप से बदनावर का रहने वाला मुस्तफा पिता अब्बास पिछले दो साल से इंदौर में सीए की तैयारी कर रहा है।

– मुस्तफा नूरानी नगर के एक फ्लैट में किराए से रहता है। उसकी मौसी का घर छावनी इलाके में है।

– कुछ दिन पूर्व मुस्तफा अपने घर बदनावर गया था और सोमवार को ही वापस लौटा था। मुस्तफा के पिता की बदनावर में हार्डवेयर की दुकान है। वह घर में सबसे छोटा है। उसकी बड़ी बहन और भाई की शादी हो चुकी है।

– बुधवार शाम जब मौसेरा भाई मुस्तफा से मिला तो उसे उसकी बातचीत के तरीके से अनहोनी का अंदेशा हुआ।

– इसके चलते मौसेरा भाई बुधवार शाम मुस्तफा को घर ले गया और उसके पिता को फोन पर मुस्तफा की हालत के बारे में जानकारी दी। इसके बाद गुरुवार सुबह मुस्तफा के पिता भी इंदौर पहुंच गए।

– मौसी के घर पर ही मुस्तफा के पिता, मौसेरा भाई व मौसी उसे समझाने लगे, थोड़ी देर बाद मुस्तफा तैश में घर से निकला और मौसेरे भाई की बाइक लेकर वहां से निकल गया।

– लगभग दो घंटे तक इधर-उधर घूमने के बाद वो राजेंद्र नगर क्षेत्र के रेती मंडी स्थित एक 6 मंजिला अपार्टमेंट पहुंचा। वहां चौकीदार से बोला की पांचवें फ्लोर पर जो काम चल रहा है उसे देखने आया हूं।

– चौकीदार ने भी काम कर रहे लोगों में से ही एक समझकर उसे जाने दिया। मुस्तफा सीढ़ियों से बिल्डिंग की छत पर पहुंचा। वहां पहले ही से साथ में लाई ब्लेड से बाएं हाथ की नस काटने के बाद छत से नीचे कूद गया।

– इतनी ऊंचाई से कूदने के चलते उसकी मौके पर ही मौत हो गई। बदहवास चौकीदार ने तुरंत राजेंद्र नगर पुलिस को मामले की सूचना दी।

– पुलिस टीम को जांच में मुस्तफा के पास से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। जिस बाइक से वो आया था वो भी किसी मिथिलेश पाल के नाम से रजिस्टर्ड है।

– जेब में रखे आईडी कार्ड से युवक की पहचान के बाद उसके परिजनों को सूचना दी गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *