Rod inserted in private part of bride on second day after marriage

rArah (Bihar) : Due to failure of not providing dowry of Rs. 1.60 lakh, in-laws inserted a rod in private part of bride on second day after marriage and shut her in a room after beating her village Mainpua. Accuse Shyam Babu Ram is a jawan of CRPF.

Grandfather of the girl informed that enough dowry was given at the time of marriage. But after the marriage the in-laws stared demanding extra Rs. 1.60 lakh. Since then they were subjecting the girl to atrocities.

The police has filed FIR against 6 in-laws including husband of the girl.

आरा. बिहार में दहेज में एक लाख 60 हजार रुपए नहीं देने पर एक नवेली दुल्हन के साथ बर्बरता का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती को शादी के दूसरे दिन ही कमरे में बंद कर पीटा गया और फिर उसके गुप्तांग में लोहे का छड़ डाल दिया गया। पिटाई व प्रताड़ना से जख्मी नवविवाहिता को गुरुवार रात सदर अस्पताल, आरा में भर्ती कराया गया। घटना मुफस्सिल थाना अन्तर्गत धोबहां ओपी के मैनपुरा गांव की है। जानिए क्या है पूरा मामला...

– आरोपी धोबहां ओपी के मैनपुरा गांव निवासी देवलाल राम के पुत्र श्याम बाबू राम केंद्रीय रिजर्व बल में जवान है।

– बताया जा रहा है कि वह जम्मू कश्मीर में कार्यरत है। पीड़िता ने पति सहित छह के खिलाफ मामला दर्ज कराया है।

– पुलिस मामले की जांच करी है। विवाहिता के गुप्तांग में जख्म के निशान हैं।

शादी के दूसरे दिन से ही शुरू हो गया था प्रताड़ना

– रिटायर्ड शिक्षक पूजा के दादा ने बताया कि शादी के समय उन्होंने पौत्री के ससुरालवालों को सामर्थ्य अनुसार दान-दहेज उपहार स्वरूप दिया था।

– बावजूद दहेज में एक लाख 60 हजार रुपए की मांग के लिए दूसरे दिन से ही उसका पति, ससुर, भैंसुर व देवर प्रताड़ित कर रहा था।
पति, भैंसुर देवर समेत छह के विरुद्ध केस

– सदर अस्पताल में भर्ती पूजा ने शुक्रवार को पुलिस के समक्ष दिए गए फर्दबयान में पति, भैंसुर व देवर समेत छह के विरुद्ध केस दर्ज कराया है।

– पति श्याम बाबू राम, ससुर देवलाल राम, भैंसुर लाल बाबू राम, राम बाबू राम, देवर धनजी राम व सास को आरोपी बनाया गया है।

– टाउन थाना के दारोगा पितांबर चौधरी ने बताया कि विवाहिता के फर्दबयान को अंकित करने के लिए संबंधित थाना को भेज जाएगा।

अफसर का है कहना

एसपी क्षत्रनील सिंह ने बताया कि धोबहां ओपी के मैनपुरा गांव की घटना के संबंध में एसपी क्षत्रनील सिंह ने कहा कि जांच में आरोपी सही पाए जाने पर आरोपियों के विरुद्ध जल्द चार्जशीट समर्पित कर केस का स्पीडी ट्रायल कराया जाएगा। किसी भी जघन्य कांड में उनका पहले से भी ऐसे मामलों में त्वरित गति से जांच पूर्ण कर उनके विरुद्ध कोर्ट में आरोप-पत्र समर्पित कराने का निर्देश रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *