Sex racket busted in house at Aurangabad, people tonsure head of accused

sexPeople in Satyendra Nagar tonsured head of kingpin of a flesh trade after the racket was busted in Aurangabad city of Bihar. Residents had been complaining to the police about it for long. When the police did not take any action, the people themselves raided the house. Later, the police also reached the venue and arrested the accused.

औरंगाबाद.शहर के सत्येन्द्र नगर मुहल्ला में एक निजी मकान में चल रहे सेक्स रैकेट के खिलाफ लोगों का गुस्सा फूट पड़ा और शनिवार को मुहल्ले के दर्जनों महिला-पुरूषों ने मकान पर धावा बोल दिया। उक्त निजी मकान में पिछले काफी दिनों से यह अवैध धंधा चलाया जा रहा था। मुहल्लेवासियों ने इसकी सूचना कई बार थाने को भी दी। लेकिन, पुलिस के स्तर से कोई कार्रवाई नहीं होता देख मुहल्लेवासी खुद ही मकान पर धावा बोल दिये। तीनों की जमकर पिटाई...

– दर्जनों की संख्या में लोगों को पहुंचता देख दो-तीन युवक व युवतियां तो फरार हो गया। जबकि दो युवक एक महिला स्थानीय लोगों के हत्थे चढ़ गयी। फिर क्या था। तीनों की जमकर धुनाई की गई।

– पकड़े गये दो युवकों में शामिल छपरा के परमेश्वर राय के सिर व मंुछ को मुंडवा कर लोगों ने सड़क पर घुमाया। फिर दूसरे युवक के सिर को भी लोग मुंडने लगे, तब उक्त युवक काफी गिड़गिड़ाने लगा।

– मिन्नतें करने लगा। तब कुछ उम्रदराज लोगों ने उक्त युवक को छुड़वा दिया। पकड़ी गई महिला आंगनबाड़ी की सेविका निकली। तब तक सूचना पाकर नगर थाने की पुलिस भी पहुंच गई।

मकान मालकिन पैसे पर देती थी कमरा

– थानाध्यक्ष राजेश कुमार वर्णवाल दल-बल के साथ मौके पर पहुंचे और मोर्चा संभाला। लोगों से उचित कार्रवाई करने का आश्वासन दिया, तब जाकर लोग शांत हुए।

– थानाध्यक्ष ने मकान मालकिन को सख्त चेतावनी देते हुए कहा कि आगे से ऐसी शिकायत मिली तो कानूनी कार्रवाई की जायेगी।

– मकान मालकिन ने पुलिस को बताया कि उसने उक्त महिला को बैंक के काम से बुलायी थी। मकान मालकिन पैसे पर कमरा उपलब्ध कराती थी।

– यह जानकारी मुहल्लेवासियों ने पुलिस को दी। मुहल्लेवासियों ने पुलिस को बताया कि हर रोज अनजान युवक-युवतियां का आना-जाना था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *