Why this female nursing student committed suicide in hostel?

suicideMystery surrounds suicide by nursing student Navpreet Kaur. Nursing student Navpreet Kaur committed suicide in her room in SGL Nursing College. She was spotted hanging by her female friend when she peeped from window. The police is making investigations. She resided in room number 88.

जालंधर. गांव सैमी स्थित एसजीएल नर्सिंग कॉलेज में सोमवार रात नर्सिंग की स्टूडेंट नवप्रीत कौर ने सुसाइड कर ली। जिस समय 18 साल की नवप्रीत ने यह कदम उठाया उस समय उसके रूम में कोई नहीं था। फ्रेंड ने जब बाथरूम की खिड़की में से झांककर देखा तो उसके होश उड़ गए।जानिए, क्या है पूरा मामला...

– पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़ अंदर घुसी। लड़की की लाश खड़की से लटकी हुई थी। पुलिस ने पोस्टमार्टम के बाद लाश उसकी मां सरबजीत कौर को सौंप दी। थाना पतारा के एसएचओ सतीश कुमार का कहना है कि नवप्रीत कौर ने सुसाइड की है। मां ने कहा है कि बेटी दिमागी तौर पर परेशान थी। एसएचओ का कहना है कि स्टूडेंट के रूम को सर्च किया गया। वहां से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस मामले की जांच कर रही है।

फ्रेंड ने बताई पूरी कहानी...

नवप्रीत कौर अढ़ाई महीने पहले एसजीएल नर्सिंग कॉलेज में नर्सिंग का कोर्स करने आई थी। वह कॉलेज केे अंदर बने होस्टल के रूम नंबर 21 में रूम पार्टनर लवप्रीत कौर के साथ रहती थी।

लवप्रीत कौर ने पुलिस से कहा है कि उसकी बड़ी बहन इसी कॉलेज में नर्सिंग का कोर्स कर रही है। वह रूम नंबर 88 में रहती है।

वह सोमवार रात बहन से मिलने गई थी। तब नवप्रीत कौर ठीक थी। जब वह साढ़े 9 बजे आई तो दरवाजा अंदर से बंद था, मगर नवप्रीत दरवाजा नहीं खोल रही थी।

काफी देर खटखटाया। लवप्रीत कौर का कहना है कि 21 और 22 रूम का बाथरूम अटैच है। वह कमरा खाली है।

– रूम नंबर के 22 के बाथरूम से देखा कि नवप्रीत कौर फांसी से लटक रही है।

– लवप्रीत कौर के शोर मचाने पर स्टाफ आ गया और नवप्रीत कौर को नीचे उतारा।

– तब उसका शरीर गर्म था तो फौरन एसजीएल अस्पताल में लेकर आए, मगर उसकी मौत हो चुकी थी।

– रात 11 बजे थाना पतारा की पुलिस को सुसाइड की सूचना दी गई। पुलिस ने कॉलेज में जा कर जांच की,मगर कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *