Lady doctor burns self to death after dispute with compounder husband

ladyIndore: BHMS lady doctor Bhanu (35) burnt self to death after dispute with compounder husband Rajendra Sisodiya. They had fought over filling petrol in vehicle.

इंदौर। मंगलवार रात बाणगंगा थाना क्षेत्र के नरवल में आत्मदाह करने वाली बीएचएमएस डॉक्टर की बुधवार दोपहर चोइथराम अस्पताल में मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर जांच शुरू कर दी है। महिला के परिजन ने पति पर जलाकर मारने का आरोप लगाया है। गाड़ी में पेट्रोल डलवाने की बात पर हुआ था विवाद…

– जानकारी के अनुसार बाणगंगा थानाक्षेत्र के नरवल में बीएचएमएस डाक्टर भानु (35) पति राजेंद्र सिसौदिया रहती हैं। वो अपने घर में ही क्लीनिक चलाती थीं।

– मृतका बीफार्मा की पढ़ाई भी कर रही थी और इसके चलते वो रोज इंदौर दवा बाजार में स्थित एक इंस्टीट्यूट पर भी जाती थी।

– महिला का पति राजेंद्र बेरोजगार है और उसके क्लीनिक पर कंपाउंडर का काम करने के साथ ही पूरा हिसाब-किताब भी वही देखता है।

– पति मूल रूप से भिंड का रहने वाला है, जबकि महिला इंदौर की ही निवासी है। 2003 में पति राजेंद्र इंदौर आया था और उस समय मृतका के पड़ोस में किराए से कमरा लेकर रहता था।

– इसी दौरान दोनों में दोस्ती के बाद प्यार हुआ और परिवार की मर्जी से 2003 में ही दोनों ने शादी भी कर ली। दोनों को एक 11 साल का बेटा भी है।

– मंगलवार रात जब मृतका अपने घर लौटी तो पति राजेंद्र से उसने बुधवार को गाड़ी में पेट्रोल डलवाने के लिए पैसे देने को कहा। इस बात पर पति-पत्नी में विवाद हो गया।

– पति का कहना था कि दो दिन पहले ही 300 रुपए दिए थे। इतनी जल्दी पेट्रोल कैसे खत्म हो गया। इस बात से गुस्साई डाक्टर ने उसे गाड़ी का पेट्रोल टैंक चेक करने को कहा। पति ने जब गाड़ी में से पेट्रोल निकाला तो दोनों के बीच फिर विवाद हुआ।

– इसके बाद महिला ने वही पेट्रोल खुद के ऊपर डालकर आग लगा ली। शोर सुन आसपास के लोग आए और उन्होंने महिला पर पानी डाला, इस बीच पति भी घर के अंदर से कंबल ले आया और महिला को उसमें लपेटकर चोइथराम अस्पताल ले गए। यहां बुधवार दोपहर महिला ने दम तोड़ दिया।

– शव को जब पीएम के लिए एमवाय अस्पताल भेजा गया तो वहां मृतका के परिजन ने काफी देर तक हंगामा किया और पति पर आए दिन मारपीट करने व बेटी को जलाकर मारने का आरोप लगाया।

– पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है। फिलहाल किसी को गिरफ्तार नहीं किया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *