Two friends murdered in under-construction house, bodies thrown on road outside

murderKarnal: Dead bodies of two friends Shubham Sharma (left) and Vikas Panchal were found on road outside in an under-construction house. Villagers saw blood stains outside gate of National Veterinary Research Bureau which were leading towards the building. When tracking the blood stains, people entered the building, stains were also found there, but bodies were not found. Later, bodies of both were found on the road at some distance. The killers had thrown them there to give colour of accident to the murder.

करनाल. यहां राष्ट्रीय पशु अनुवांशिक संसाधन ब्यूरो के गेट के सामने से दो दोस्तों के शव बरामद हुए हैं। दोनों के शव एक अंडरकंस्ट्रक्शन मकान के पास से मिले जहां अंदर और बाहर पुलिस को खून बिखरा मिला। फैमिली वालों ने दोनों युवकों की हत्या करने का आरोप लगाया है। सूचना पर थाना प्रभारी प्रतीक और डीएसपी जितेंद्र गहलावत मौके पर पहुंचे। फॉरेंसिक टीम ने जांच के लिए खून के नमूने लिए हैं। मकान में मिले खून के धब्बों व युवकों के खून की जांच की जा रही है। 20 सालों से चली रही थी दोनों की दोस्ती
– मूलरूप से टीकरी गांव के विकास पांचाल(20 साल) और बसंत विहार शुभम शर्मा की दोस्ती 20 साल पुरानी थी।

– विकास पांचाल के पिता सुनील और शुभम शर्मा के पिता राज शर्मा ने बताया कि मंगलवार शाम करीब 6 बजे विकास घर से मॉडर्न डेयरी में काम करने के लिए निकला था।

– बताया जा रहा है विकास मॉडर्न डेयरी में नाइट शिफ्ट में काम करता था, जबकि शुभम क्लास 12वीं का स्टूडेंट था। शाम को विकास रोज की तरह बाइक से डेयरी के लिए निकला था।

एेसे हुआ मर्डर का शक

– स्थानीय लोगों ने खून के धब्बे देखे। साथ ही विकास के घर से करीब 100 मीटर की दूरी पर भी अंडर कंस्ट्रक्शन मकान के पास खून के धब्बे दिखाई दिए।

– लोगों ने अंडर कंस्ट्रक्शन मकान में देखा, तो पौड़ी पर भी खून के धब्बे लगे हुए थे। साथ ही दीवार पर खून के छींटे थे।

– खून के धब्बे मृतक विकास के घर के आगे भी पड़े हुए नजर आए। इसकी सूचना लोगों ने मृतक के पिता को दी।

जीटी रोड पर डाला गया शव

विकास के पिता व अन्य लोगों ने दोनों के मर्डर की आशंका जताते हुए कहा कि किसी ने निर्माणाधीन मकान में ही दोनों का मर्डर किया है। उसके बाद रोड एक्सीडेंट दिखाने के लिए दोनों युवकों का शव जीटी रोड पर डाल दिया गया।

फॉरेंसिक टीम ने लिए खून के सैंपल

– फॉरेंसिक टीम ने बसंत विहार गली नंबर-3 में पड़े खून के धब्बे व निर्माणाधीन मकान में पड़े खून के धब्बों की जांच के लिए सेंपल लिए हैं।

– टीम ने जीटी रोड से भी जहां मृतकों के शव बरामद हुए, वहां से भी खून के सैंपल लिए हैं।

– पुलिस के अनुसार दाेनों युवकों के सिर पर गहरी चोट लगी हुई है, जिसमें सबसे ज्यादा चोट विकास को लगी हुई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *