Engineering student girl raped and burnt alive

murderRanchi: Burnt body of an engineering student girl was found here in a house under Sadar police station area. The body was naked. The police have assumed rape before murder and burning the body. There was no one in the house at the time of the incident. It came to notice of the people when then saw smoke billowing up from the house. Deceased was a B. Tech student.

रांची। यहां सदर थाना क्षेत्र के बूटी मोड़ चौक स्थित ब्यूटी बस्ती में शुक्रवार को एक इंजीनियरिंग की छात्रा की जलने से मौत हो गई। वो अपनी बहन के साथ इस घर में रहती थी। घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। पुलिस और परिजन रेप के बाद मर्डर की आशंका जाहिर कर रहे हैं। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।नग्नअवस्था में मिली छात्रा…

-घटना ब्यूटी बस्ती में हुई है। छात्रा के घर में जब लोगों ने धुआं निकलते देखा तब मामला सामने आया।

-घटना के वक्त घर में कोई नहीं था। छात्रा पूरी तरह से जली हुई नग्न अवस्था में मिली। इससे पुलिस रेप के बाद जिंदा जलाने की साजिश की आशंका जाहिर कर रही है।

-सुबह लोगों ने देखा, लड़की के घर से धुआं निकल रहा था और दरवाजा बाहर से बंद था। लोग जब घर के अंदर पहुंचे तो देखा लड़की गंभीर रूप से झुलसी हुई थी। फौरन उसे हॉस्पिटल ले जाया गया। लेकिन उसने दम तोड़ दिया।

-छात्रा के कमरे में एक पलंग और एक चारपाई भी अधजले मिले। बिस्तर पर कॉपी-किताबें थीं। फर्श पर ईंटों का चूल्हा जैसा भी मिला है। मोबाइल फोन वहीं बंद मिला है।

-पोस्टमार्टम रिपोर्ट अभी नहीं मिली है, मगर डॉक्टरों ने इशारा किया है कि रेप के बाद बिजली जैसे पतले तार से गला घोंटकर बीटेक छात्रा की हत्या की गई।

-वहीं, लड़की का चेहरा पूरी तरीके से जला हुआ है, जिससे यह अंदेशा लग रहा है कि पहले लड़की को बेहोश किया गया, उसके बाद उसे जलाया गया है।

-पिता के अनुसार बेटी अपनी बहन के साथ बूटी मोड़ स्थित घर में रहकर पढ़ती थी। कुछ दिनों से माता-पिता बरकाकाना में रह रहे थे।

-पिता ने बताया कि उनकी ‘बेटी बहुत सीधी थी। बेटी की किसी लड़के से दोस्ती भी नहीं थी और न किसी से कोई विवाद।’

-इधर, सदर पुलिस के साथ सदर डीएसपी विकास चंद्र श्रीवास्तव व सिटी एसपी ने भी घटनास्थल का मुआयना किया। फॉरेंसिक की टीम की मदद भी ली जा रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *