“I am at home, please come and arrest me for murder of wife”

murderRohtak: A man strangulated his wife with the help of her dopatta. Then he himself dialed a phone to the police saying that “I am at home, please come and arrest me for murder of wife”. Accused Sonu was later found sitting near the dead body of his wife. He accepted that he had killed Gita due during domestic dispute.

रोहतक। रोहतक की तेज कॉलोनी में शनिवार सुबह एक पति ने अपनी पत्नी की चुन्नी से गला दबाकर हत्या कर दी। हत्या के बाद आरोपी पति ने खुद पुलिस को फोन कर इसकी सूचना दी। पुलिस ने आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है। पुलिस को फोन कर कहा-जल्दी घर आ जाइए, मैं घर पर ही हूं…

– डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि शनिवार सुबह पुलिस कंट्रोलरूम में सोनू ने फोन कर सूचना दी कि उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी है। जल्दी आ जाइए मैं घर पर ही हूं।

– पुलिस मौके पर पहुंची तो बिस्तर पर पत्नी गीता का शव पड़ा था और सोनू उसके पास बैठा था।
– सोनू ने प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को बताया कि पति-पत्नी के झगड़े के कारण उसने अपनी पत्नी की चुन्नी से उसकी हत्या कर दी।

अपने मायके में किराये पर रहती थी गीता

– बताया जा रहा है कि गीता की शादी सोनू से सफीदों में हुई थी।
– वह पिछले काफी समय से रोहतक में अपने मायके के नजदीक किराये पर रह रही थी।

डीएसपी और एफएसएल ने की जांच
– डीएसपी पुष्पा खत्री ने बताया कि पुलिस ने शव को पोस्टमॉर्टम के लिए रोहतक पीजीआई भिजवा दिया है। आरोपी पति पर हत्या का मामला दर्ज कर कार्रवाई की जा रही है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *