Lovelorn woman runs away with son-in-law

sexIt may sound stranger than fiction, but a woman in Bihar wed her son-in-law, leaving her 19-year-old daughter Lalita in extreme shock.

42-year-old Asha Devi got her daughter married to a man named Suraj a few years ago.

She fell in love with her daughter’s husband and went on to marry him in a court, where lawyers themselves became their witnesses. Seeing the new couple when they returned home, Devi’s daughter fainted in shock.

THE PLOT TWIST

It all started when Asha Devi went to check on her unwell son-in-law Suraj at his village. The two fell in love and after Asha Devi returned home, the two began talking over the phone for long hours.

Devi’s husband worked in Delhi and in his absence, Suraj began visiting her and they both fell in love. Eventually, he left his wife to stay with his mother-in-law.

प्यार में पागल सास, पति को छोड़ दामाद के साथ हुई फरार

सास और दामाद का रिश्ता मां और बेटे का माना जाता है, लेकिन बिहार के भागलपुर में दामाद के साथ सास के भागने का मामला सामने आया है.

ये भी पढ़ें, बेटी के ससुराल में दामाद से आंखें हुई चार, उसके बाद जो हुआ पढ़कर चौंक जाएंगे आप

प्यार में पागल सास, पति को छोड़ दामाद के साथ हुई फरार

यह घटना सबौर थाना क्षेत्र के छोटी धनकर गांव की है. यहां ससुर मंगनी मंडल (बदला हुआ नाम) ने भागलपुर एसएसपी मनोज कुमार को दामाद की तरफ से अपनी पत्नी को अगवा करने का आवेदन देते हुए पत्नी की बरामदगी के लिए गुहार लगाई है.

एसएसपी को दिए आवेदन में मंगनी ने कहा कि उनकी बड़ी बेटी कमला कुमारी (बदला हुआ नाम) की शादी उत्तर प्रदेश के इटावा जिले के सामपुर गांव के योगेन्द्र सिंह उर्फ पिंटू सिंह से पांच साल पहले हुई थी.

दोनों का एक बच्चा भी है. 14 नवंबर को दामाद ससुराल आया और अपनी सास को लेकर फरार हो गया.

मंगनी ने कहा कि वह पंजाब में काम करता था, लेकिन जब उसे पता चला कि उसकी पत्नी दामाद के साथ फरार हो गई तो वह आनन-फानन में घर लौटा.

मंगनी ने दामाद और उनके साथियों पर अपहरण का भी आरोप लगाया है. इस मामले में डीएसपी रमेश कुमार ने सबौर थानेदार नीरज तिवारी को जांच कर कार्रवाई करने का निर्देश दिया है.

सास-दामाद के बीच ऐसे बने रिश्ते

दरसअल, मंगनी की बेटी पत्नी कमला देवी (बदला हुआ नाम) 2013 में आग के हादसे में झुलस गई थी. इसी दौरान सोनी देवी का पति पिंटू पत्नी के देखभाल के नाम पर ससुराल में आकर रहने लगा. तभी सास और दामाद के बीच संबंध प्रगाढ़ हो गए. इसके बाद दामाद का ससुराल आना जारी रहा. आखिरकार दोनों 14 नवंबर को फरार हो गए.

प्राप्त जानकारी के मुताबिक, सास और दामाद के बीच संबंध के बारे में पत्नी को जानकारी थी, लेकिन लोक-लाज के डर से वो इस बात का खुलासा नहीं कर रही थी. कई बार उसने दोनों के बीच संबंधों का विरोध भी किया था.

मां की करतूत से घर बर्बाद हो गया

सास की दो बेटी और एक बेटा है जबकि दामाद का तीन साल एक बेटा है.

कमला का कहना है कि मां की करतूत से मेरा घर बर्बाद हो गया है. मुझे समझ में नहीं आ रहा है कि क्या करें. लोक-लाज के डर से हमलोग इस बात को उजागर नहीं कर रहे थे. लेकिन दोनों के फरार होने के एक महीने के बाद पिता ने पुलिस में इसकी शिकायत की है.

मंगनी ने बताया कि इस घटना से उनका गांव में निकलना मुश्किल हो गया है. लोग परिवार के बारे में तरह तरह की बात कर रहे हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *