36 years old mother of two marries 19 years old after high drama in police station

36At Bhagalpur in Bihar, a 36 years old mother of two children fell in love with a 19 years old who used to tutor her children. They had eloped, but returned after an FIR was lodged. But Neelu Devi and Ashish Chaurasia once again decided to live together. However, parents of Ashish refused the woman. The matter reached policed. After their counseling, the woman was sent to live with Ashish in his parents’ house.

दो बच्चों की मां को 19 साल के लड़के पर आया दिल, महिला को बहू मानने से पिता का इनकार

हार के भागलपुर में 36 साल की एक महिला का 19 साल के लड़के के साथ प्रेम संबंध का मामला सामने आया है.

महिला शादीशुदा है और दो बच्चों की मां है. महिला का नाम नीलू देवी है जबकि लड़के का नाम आशीष चौरसिया है.

प्रदेश१८ की ख़बरें अपने न्यूज़फीड में पढ़ने के लिए पेज like करे

दो बच्चों की मां को 19 साल के लड़के पर आया दिल, महिला को बहू मानने से पिता का इनकार

सोमवार को दो बच्चे की मां और ट्यूशन पढ़ाने वाले शिक्षक के बीच प्रेम विवाह को लेकर कुतुबगंज मोहल्ले में खूब ड्रामा हुआ.

लड़के के पिता दो बच्चे की मां को बहू बनाकर घर में रखने के लिए तैयार नहीं थे. दोनों बबरगंज थाना आ गए और थानेदार से शिकायत की.

थानेदार मनोज कुमार ने कहा कि पति-पत्नी में जबतक तलाक नहीं हो जाता है तबतक पुलिस इस मामले में हस्तक्षेप नहीं करेगी लेकिन दोपहर बाद पंचायती के बाद दोनों पक्षों में समझौता कराया गया.उसके बाद महिला प्रेमी के घर गई.

बबरगंज थाने के कुतुबगंज मोहल्ले के एक घर में दो बच्चों को आशीष मोदी सालभर से ट्यूशन पढ़ाता था. आशीष पार्ट वन का छात्र है. इसी दौरान बच्चे की मां से आशीष को प्रेम हो गया.

छह माह पहले भी दोनों घर से भाग गए थे लेकिन लौटकर घर आ गये. लेकिन तीन माह पहले छोटे बेटे के साथ फिर आशीष के साथ महिला दिल्ली भाग गई.

आशीष के पिता ने महिला पर अपने इकलौते पुत्र के अपहरण का आरोप लगाकर एसएसपी को पत्र लिखा. पुलिस जांच में कहा गया कि दोनों बालिग है और प्रेम प्रसंग में घर से भाग गया है.

सोमवार सुबह दिल्ली से आशीष उस महिला के साथ घर पहुंचा लेकिन उसके पिता दो बच्चों की मां को घर में रखने के लिए तैयार नहीं हुए. वहीं महिला के पति ने भी उसे रखने को तैयार नहीं हुआ.

सुबह से दोपहर तक ड्रामा देख आशीष ने कहा कि अब खुदकुशी कर लेने के सिवाय दूसरा कोई रास्ता नहीं है. महिला ने कहा कि हम भी साथ में मरने के लिए तैयार है. उसके बाद दोनों के परिवार वाले नरम पड़ गए.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *