Businessman Nikhil Priyadarshi accused of rape attempt by daughter of former minister

rape
Nikhil Priyadarshi

बिहार के इस बड़े नेता की करतूत जान रह जाएंगे हैरान, लड़की ने बताईं ये बातें

ब्रजेश पर आरोप बिहार के ही एक एक पूर्व मंत्री की बेटी ने लगाया था।

पटना.   बिहार प्रदेश कांग्रेस के वाइस प्रेसिडेंट ब्रजेश पांडेय ने रेप की कोशिश का केस दर्ज होने के बाद इस्तीफा दे दिया। ब्रजेश पर आरोप बिहार के ही एक एक पूर्व मंत्री की बेटी ने लगाया था। इस मामले में एक पूर्व आईएएस का बेटा निखिल प्रियदर्शी भी आरोपी है। फिलहाल, दोनों आरोपी फरार हैं। विक्टिम ने आरोपियों पर सेक्स रैकेट चलाने और मारपीट का आरोप भी लगाया है।क्या है मामला…

– विक्टिम ने निखिल और ब्रजेश पर 10 जनवरी को रेप और सेक्स रैकेट चलाने का आरोप लगाया था। उसने कहा कि रैकेट में 100 से ज्यादा लड़कियां हैं।

former Bihar Minister Brajesh accused in case with Nikhil.jpg
Brajesh accused in case with Nikhil.jpg

– सीआईडी-एसआईटी ने जांच की। जांच और पीड़िता के कोर्ट में दिए बयान के आधार पर सीआईडी ने सोमवार को ब्रजेश का नाम भी सेक्स रैकेट केस में जोड़ दिया था। इसके बाद

मंगलवार को ब्रजेश ने इस्तीफा दे दिया।

– एसआईटी ने गिरफ्तारी के लिए उनके घर छापा मारा। लेकिन वो फरार हो गए। पुलिस उनकी तलाश कर रही है।

– विक्टिम ने निखिल की फैमिली के खिलाफ भी केस किया था। लेकिन कोर्ट ने इसे नहीं माना।

दोस्त हैं निखिल और ब्रजेश

– विक्टिम के मुताबिक, ब्रजेश और निखिल करीबी दोस्त हैं। सेक्स रैकेट में निखिल का साथ ब्रजेश भी देते थे।

– इस केस में अपने नेता का नाम आने के बाद से कांग्रेस परेशान थी। अपोजिशन ब्रजेश पर कार्रवाई की मांग कर रहा था।

– कांग्रेस स्पोक्सपर्सन हरखू झा ने कहा- “स्टेट प्रेसिडेंट डॉ. अशोक चौधरी ने पांडेय का इस्तीफा स्वीकार कर लिया है।”

ब्रजेश ने क्या कहा?

– इस्तीफे में ब्रजेश ने लिखा-  “साजिश के तहत गंदे और घिनौने आरोप में फंसाने की कोशिश हो रही है। लड़की ने पुलिस के सामने बयान दर्ज कराया था। इसकी वीडियो रिकॉर्डिंग हुई थी। उसने मेरा नाम नहीं लिया। एफआईआर में भी नाम नहीं है।”

– ब्रजेश के मुताबिक- “वो नहीं चाहते कि उनकी वजह से पार्टी को नुकसान हो। इसलिए इस्तीफा दे रहे हैं।”

– पांडेय 2015 में गोविंदगंज सीट से असेंबली इलेक्शन लड़ चुके हैं। लेकिन हार गए थे।

विक्टिम ने कहा- टॉर्चर करता था निखिल

– विक्टिम ने मंगलवार को मीडिया से कहा- “निखिल और उसकी फैमिली मुझे टॉर्चर करके खुश होती थी। निखिल की आईपीएस लॉबी तक पहुंच है।”

– उसने कहा- “निखिल के जिस कार शो रूम को सील किया गया है, सेक्स रैकेट वहीं से ऑपरेट किया जाता था। ब्रजेश हमेशा निखिल के साथ रहते थे।”

जिस किसी के भी आयेंगे नाम उनपर होगी कार्रवाई- एडीजी पुलिस हेडक्वार्टर

एडीजी पुलिस मुख्यालय सुनिल कुमार ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि सेक्स रैकेट मामले में जिस किसी के खिलाफ भी साक्ष्य मिलेंगे उनके खिलाफ कार्रवाई की जायेगी। फिलहाल निखिल प्रियदर्शी पहली नजर में इस मामले में दोषी हैं। ब्रजेश पांडेय मामले की जांच चल रही है। छानबीन के बाद इस मामले में कार्रवाई की जायेगी। डीजीपी पीके ठाकुर के पुत्र का नाम सामने आने पर उन्होंने कहा कि फिलहाल उनके खिलाफ कोई साक्ष्य नहीं मिले हैं। लेकिन,  साक्ष्य मिलने पर कानून अपना काम करेगा।

Daughter of a former minister in Patna fell in love with Businessman Nikhil Priyadarshi after a miscall. The girl has alleged that after coming close to her, Niikhil called her to his bungalow and tried and rape her. Nikhil is the son of a former IAS officer. In this connection, the police has filed an FIR against Nikhil, his nephew and two others.

LATEST DEVELOPMENT

In 164 statement before court on Monday, the girl has alleged that friends of Priyadarshi also used to rape her. She was blackmailed since here video was shot by Priyadarshi. Medical tests have confirmed her statement of multiple rape.

rapeमिस कॉल से हुआ पूर्व मंत्री की बेटी को प्यार, फिर प्रेमी ने किया दुष्कर्म का प्रयास

पटना में एक पूर्व मंत्री की बेटी को प्रेम में फंसाकर एक बड़े कारोबारी ने घर पर बुलाया। फिर उसके साथ दुष्कर्म का प्रयास किया। आरोपी एक पूर्व आइएएस का बेटा व बड़ा कारोबारी है।

पटना [जेएनएन]। बिहार में एक पूर्व मंत्री की नाबालिग बेटी ने एक बड़े ऑटोमोबाइल कारोबारी व पूर्व आइएएस अधिकारी के बेटे निखिल प्रियदर्शी पर दुष्कर्म की कोशिश करने का आरोप लगाया है। इस बाबत उसने पास्को और अनुसूचित जाति-जनजाति उत्पीडऩ निषेध अधिनियम के तहत नामजद एफआइआर दर्ज कराई है। घटना राजधानी पटना की है।

मिस्ड कॉल से हुई दोस्ती

लड़की के अनुसार बिहटा (पटना) निवासी निखिल प्रियदर्शी से उसकी पहली बातचीत जनवरी 2016 में मोबाइल पर हुई थी। मिस्ड कॉल आने पर पूर्व मंत्री की बेटी ने कॉल किया। तब निखिल ने अपने बारे में पूरी जानकारी दी। इसके बाद लगातार बातचीत होने लगी और दोनों में दोस्ती हो गई। नजदीकियां भी बढ़ती चली गईं।

घर बुलाकर दुष्कर्म की कोशिश

इसी बीच निखिल ने लड़की को पटना स्थित घर बुलाकर दुष्कर्म करने की कोशिश की। इस बाबत प्रियदर्शी के परिवार वालों से शिकायत करने पर उन लोगों ने धमकी देते हुए जाति सूचक शब्दों का प्रयोग किया।

चार पर एफआइआर

पटना के एससी एसटी थाना प्रभारी रामशोभित ने बताया कि इस मामले में निखिल प्रियदर्शी और उसके भाई सहित चार लोगों के खिलाफ नामजद एफआइआर दर्ज की गई है। पुलिस मामले की तांच कर रही है। घटना की बाबत निखिल ने कहा कि उनपर लगाए गए आरोप निराधार हैं।

कार में नशे में धुत्त तीन लड़कों से साथ थी लड़की, पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल

निखिल प्रियदर्शी, एक परिचय

कारोबारी निखिल प्रियदर्शी मोटर कंपनी महिंद्रा और फोर्ड शोरूम के मालिक हैं। उनके पिता कृष्ण बिहारी प्रसाद रिटायर्ड आइएएस, जबकि जीजा राजीव रंजन एसपी हैं। निखिल ने झारखंड के बीआइटी (सिंदरी) से इंजीनियरिंग की पढ़ाई की है। निखिल के पास कई लग्जरी गाड़ियां हैं। इनमें एक करोड़ की जगुआर भी शामिल है। उनके कई हाई प्रोफाइल दोस्त हैं। वे अक्सर देर रात चलने वाली पार्टीयां करते हैं।

निखिल पर पहले भी धोखाधड़ी के आरोप लग चुके हैं। इस सिलसिले में उनकी गिरफ्तारी भी हुई है।

LATEST DEVELOPMENT

पटना. बिहार के पूर्व मंत्री की बेटी प्रिया (काल्पनिक नाम) के साथ चर्चित ऑटोमोबाइल कारोबारी निखिल प्रियदर्शी के साथ साथ उसके दोस्तों ने भी कई बार रेप किया है। सोमवार को हुए उसके मेडिकल जांच में भी इस बात की पुष्टि हुई है। पीड़िता ने निखिल पर अश्लील वीडियो बनाकर ब्लैकमेल करने का भी आरोप लगाया है। पीड़िता का सोमवार को कोर्ट में 164 के बयान कलमबंद हो गया है। निखलि के सामने दोस्त भी बनाते थे संबंध…
 प्रिया के साथ उसके दोस्त भी संबंध बनाया करते थे। सोमवार को कोर्ट में 164 का बयान दर्ज कराते हुए प्रिया ने ये बातें कही। प्रिया ने कहा कि निखलि अपने दोस्तों के साथ मिलकर मेरे कुछ अश्लील वीडियो बना लिया था। संबंध नहीं बनाने पर वो इस वीडियो को दिखाकर मुझे ब्लैक मेल किया करता था। प्रिया ने निखिल के दोस्त संजीव और उसके भाई पर जबरन रेप करने का आरोप लगाया है।
  विरोध करने पर करते थे मारपीट
निखिल अपने दोस्तों के साथ भी संबंध बनाने के लिए दबाव बनाया करता था। वो जब इससे इंकार करती थी, तो उसके साथ मारपीट किया जाता था। प्रिया ने निखिल और उसके दोस्त संजीव पर आरोप लगाया है कि वो लोग संबंध बनाने से इंकार करने पर मुझे कुर्सी से बांधकर मेरी जमकर पिटाई की थी। इसके डर से मैंने उनकी हर बात को मान लिया करती थी।
  सोनू करता था होटल की व्यवस्था
प्रिया के अनुसार सोनू निखिल और संजीव के कहने पर होटल या फिर कमरे की व्यवस्था करता था। पुलिस की जांच में भी सोनू के नाम सामने आये थे। पुलिस के अनुसार सोनू शहर में बड़े लोगों के लिए लड़की से लेकर कमरे तक की व्यवस्था करता है। इसका पहले भी इस प्रकार के कामों में नाम आ चुका है। पुलिस फिलहाल उसकी सुराग में लगी हुई है। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि निखिल इवेंट ग्रुप की आड़ में मानव तस्करी और देह व्यापार का धंधा कराता है। वह बड़े लोगों के समूह में लड़कियां सप्लाई करने के साथ शराब और रेव पार्टी का भी आयोजन करता है।
प्रिया के साथ हुए कई बार रेप- मेडिकल रिपोर्ट
प्रिया के साथ निरंतर रेप होता रहा है। गर्दनीबाग अस्पताल में सोमवार को हुए प्रिया के मेडिकल जांच में भी इस बात की पुष्टि हुई है। पुलिस अब निखिल और उसके मित्रों की गिरफ्तारी के बाद छापेमारी तेज कर दी है।
 जान से मारने की मिली धमकी
पीड़िता ने सोमवार को राष्ट्रीय अनुसूचित जाति व जनजाति आयोग में आरोपियों द्वारा फोन और वाट्सएप के माध्यम से केस वापस लेने की धमकी मिलने की शिकायत की। युवती के मुताबिक उसे लगातार जान से मारने की धमकी मिल रही है। उसने एससी-एसटी थाने और बिहार पुलिस पर आरोपियों से मिलीभगत का आरोप लगाया है। सूत्रों की मानें तो शिकायत में पीड़िता ने कहा है कि चूंकि निखिल के पिता भारतीय प्रशासनिक सेवा और बहनोई भारतीय पुलिस सेवा के अधिकारी हैं, इसलिए उनकी पहचान बड़े-बड़े लोगों से है, इसलिए जांच टीम उसे बचाने की कोशिश कर रही है। पुलिस ने ही उसे भूमिगत करा दिया है।
सीबीआई जांच की मांग
प्रिया ने कोर्ट से गुहार लगायी है कि इस पूरे मामले की जांच सीबीआई से करायी जाये। उसके मुताबिक वह निखिल के खिलाफ सारे साक्ष्य पुलिस को सौंप चुकी है।
निखिल के कमरे से मिले अश्लील फोटो
पुलिस को निखिल के कमरे से कुछ अश्लील फोटो भी मिले हैं। पुलिस सूत्रों के अनुसार ये फोटो में प्रिया और निखिल के बेड रूम के हैं। पुलिस को इसके साथ ही और कई फोटो तथा साक्ष्य भी मिले हैं। पुलिस इसके आलोक में अपनी जांच शुरू कर दी है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *