Actress alleges rape attempt by driver when she fell asleep in running vehicle

rapeHyderabad: Telugu films’ popular actress Rashmi Gautam has alleged that rape attempt was made by the driver when she fell asleep in running vehicle while she was going to Kurnool city. However, the actress saved herself by jumping from the car when it stopped at a place. However, the incident had happened long ago when she was not a celebrity.

हैदराबाद.तेलुगु फिल्मों की पॉपुलर एक्ट्रेस रश्मि गौतम ने खुलासा किया है कि चलती कार में उनके साथ रेप की कोशिश की गई। उनके मुताबिक, घटना तब हुई, जब वे किसी काम से कुरनूल (आंध्रप्रदेश का एक शहर) जा रही रही थीं। रश्मि ने हालिया इंटरव्यू में कहा, “रात का वक्त था और मैं एक रेगुलर पैसेंजर की तरह कार में मेरी नींद लग गई। जब मैं उठी तो देखा कि कार का रूट बदल चुका था।” फिर क्या हुआ...

रश्मि के मुताबिक, “जब मैंने ड्राइवर से पूछा कि वह गलत रूट पर क्यों जा रहा है। तो वह शॉर्टकट होने का दावा कर बहस करने लगा। मैंने हिम्मत दिखाई। इस दौरान झूमाझटकी भी हुई और किस्मत से मैं किसी तरह कार से निकलने में सफल रही।” हालांकि, रश्मि ने यहां यह भी स्पष्ट किया कि यह बहुत पुरानी बात है।

बॉलीवुड फिल्मों में किया है रश्मि ने काम

मुख्यरूप से उड़ीसा की रहने वाली रश्मि का जन्म आंध्रप्रदेश के विशाखापट्टन में हुआ था। फिल्मों में करियर बनाने के लिए वे हैदराबाद आ गईं। तेलुगु, तमिल और कन्नड़ भाषाओँ की फिल्मों के साथ-साथ रश्मि ने बॉलीवुड में ‘वेलडन अब्बा’ और ‘लॉग इन’ जैसी फिल्मों में काम किया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *