Girl calls BF to house, youth murdered, body thrown in bushes

murderHajipur (Bihar): A girl called her BF to her house. The youth was murdered and his body was thrown in bushes. When people came to know about Veer Chand’s murder they got enraged and attacked house of the girl. They tried to set fire the house, but were prevented by the police. Lady SI rescued accused girl from crowd.

हाजीपुर।प्रेम प्रसंग में ऑनरकिलिंग के एक मामले में गुरुवार को बिहार के महुआ थाना क्षेत्र का शर्मा गांव सुलग उठा। गांव की एक लड़की के साथ इश्क कर रहे युवक की निर्ममतापूर्वक हत्या कर शव पास के ही एक घनी झाड़ी में फेंक दिया गया था। परिजनों ने लड़की से फोन कराकर उसके प्रेमी को चार दिन पूर्व घर बुलाया था। गावं की लड़की से टेम्पो में हो गया था प्यार

– यह जानकारी मिलते ही की वीरचंद्र की हत्या हो गई है तो लोग भड़क उठे। लड़की के घर पर चढ़कर तोड़फोड़ शुरू कर दिया।

– घर में आग लगाने की भी कोशिश की गई। मौके पर पहुंची पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए भीड़ को रोका।

– मौके पर पहले ही महुआ एसडीओ, एसडीपीओ के साथ महुआ थाना की पुलिस पहुंच गई थी।

– उग्र ग्रामीणों ने युवती के घर में आग लगाने की भी कोशिश की पर पुलिस ने उन लोगों को रोक दिया।
भीड़ पुलिस पर टूट पड़ी
– घर से आरोपी युवती को निकालने के दौरान उग्र भीड़ पुलिस टीम पर टूट पड़े। महिला एसआई ज्योति कुमारी ने युवती को उग्र भीड़ के चंगुल से बचाया।

– इसके बाद उग्र भीड़ ने पुलिसवालों पर रोड़ेबाजी शुरू कर दी। स्थिति विस्फोटक देख महुआ एसडीओ व डीएसपी ने डीएम व एसपी से मदद मांगी।

– एसपी के निर्देश पर पातेपुर, तिसीऔता, कटहरा व अन्य थाने की पुलिस तत्काल मौके पर पहुंच गई। इस दौरान उग्र भीड़ युवक का शव एक खाट पर रखकर भागने लगे।

– पुलिसकर्मी ने उन लोगों को रोककर जबरन शव छीन लिया। आनन-फानन में एंबुलेंस में शव लादकर हाजीपुर सदर अस्पताल भेजा

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *