Two minor boys brutally kill 13 years old boy in love triangle

murderReengas: The police had found body of a 13 years old boy Santosh Kumar Swami in a field near Tara Nagar colony. Now, it came to be known that he was brutally murdered with stones by the son of his own maternal aunt. The case pertains to love triangle.

रींगस.तारानगर कॉलोनी के पास स्थित सूने खेत में शुक्रवार को 13 वर्षीय बच्चे का खून से सना शव मिला। हत्या मृतक की मौसी के बेटे ने अपने साथी के साथ मिलकर की। दोनों नाबालिग हैं। पुलिस दोनों से पूछताछ कर रही है। प्रारंभिक जांच में मामला प्रेम-प्रसंग का लग रहा है।
पुलिस ने बताया कि बच्चे के सिर में बीयर की बोतल व पत्थर का वार कर हत्या की गई है। मृतक की शिनाख्त संतोष कुमार स्वामी (13) पुत्र राजेश कुमार स्वामी निवासी हाड़ोता-चौमूं-जयपुर के रूप में हुई। घटना की जानकारी मिलने पर एएसपी सुरेंद्र दीक्षित, पुलिस उपअधीक्षक राजेंद्रसिंह आदि ने मौके पर जांच की। एफएसएल टीम बुलाकर फिंगर प्रिंट उठाने आदि की कार्रवाई पूरी की।

बीयर की टूटी बोतलें खून से सना पत्थर मिला
सूचना मिलने के बाद जांच के लिए पहुंची पुलिस को मौके पर बीयर की टूटी बोतलें व खून से सना पत्थर मिला है। मौके पर एक बाइक व तीन लोगों के पैरों के निशान मिले हैं। निशान मृतक संतोष व दो आरोपियों के पाए गए। पुलिस का मानना है कि मृतक की जेब से मिली फोन डायरी के नंबर आदि के आधार पर मामला प्रथम दृष्टया प्रेम-प्रसंग का लगता है।

सुबह घूमने वालों ने दी पुलिस को सूचना

एडवोकेट दीपक बाजिया अपने साथी शिक्षक सरदार सिंह धायल, प्रदीप कुल्हरि आदि के साथ सुबह करीब छह बजे भ्रमण के लिए गए थे। सुनसान खेत में खून से सना शव पड़ा होने की सूचना उन्होंने पुलिस को दी। सूचना के एक घंटे बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची ताे सीकर में पुलिस के उच्चाधिकारियों को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई शुरू की।

संतोष शाम को निकला था घर से

मृतक संतोष के दादा खुशदयाल स्वामी ने रिपोर्ट दर्ज कराई है कि संतोष आठवीं कक्षा में पढ़ता था। 22 दिसंबर की शाम को वह घर से रवाना हुआ था। देर रात तक नहीं आया तो रिश्तेदारों व आसपास के क्षेत्र में तलाश की। नहीं मिलने पर शुक्रवार को गोविंदगढ़ थाने में रिपोर्ट दर्ज कराने आए तो समाचार मिले कि रींगस थाना क्षेत्र में बच्चे का शव मिला है। मौके पर पहुंचे तो संतोष का शव खेत में लहूलुहान हालत मेें पड़ा था। 22 दिसंबर की शाम को संतोष की माैसी का बेटा व उसका दोस्त बाइक लेकर घर आए और संतोष के बारे में पूछताछ की। वे लोग उसे साथ ले गए और हत्या कर दी।

मौके पर मिले सुराग के आधार पर टीम दोनों आरोपियों को थाने ले आई। पुलिस उपअधीक्षक राजेंद्र सिंह ने बताया कि उनकी उम्र के लिए स्कूल से रिकाॅर्ड मंगवाया गया है। इसके बाद कार्रवाई की जाएगी।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *