Woman fell in love with son-in-law within few days, fled away with him

fledA woman of village Pattan Sanwga in Betul district fell in love with son-in-law within few days of her daughter’s marriage. Now she has fled away with him. Daughter is also missing. Her husband Birju has approached SP office in Bhopal with the apprehension that son-in-law Nitesh Mohanlal might do harm to his wife and daughter.

While fleeing, the son-in-law also stole Rs. 15 thousand and jewellery worth Rs. 50,000.

बैतूल।सास और दामाद के रिश्तों को शर्मसार करने वाला यह वाकया बैतूल के गांव पट्टन सांवगा का है। यहां एक ससुर अपने दामाद की करतूत से शर्मसार है। दामाद भी ऐसा की वह अपनी पत्नी के साथ ही साथ सास को भी भागकर ले गया। परेशान परिवार शनिवार को अपनी पत्नी और बेटी की गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराने एसपी ऑफिस पहुंचा था।

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार सांवगा निवासी बिरजू (परिवर्तित नाम) ने अपनी बेटी सोमगढ़ निवासी नीतेश मोहनलाल से ब्याही थी। शादी के कुछ महीनों बाद ही दामाद नीतेश ससुराल में आकर रहने लगा था। इस दौरान उसके अपनी सास से अवैध संबंध बन गए थे। संबंध की जानकारी लगते ही जब ससुर ने इसका विरोध किया, तो नीतेश अपनी पत्नी और सास को लेकर फरार हो गया।
बिरजू अब लोक-लाज के भय और अपने बच्चों की परवरिश के लिए बीवी और बेटी को ढूंढते भटक रहा है। उसकी माने तो दामाद उसकी बीवी को अपने साथ भगाकर ले गया है। उसने घर में रखे 15 हजार नकद और 50 हजार के जेवर भी चुरा लिए हैं। बिरजू 8 दिन से उसकी तलाश कर रहा है। शनिवार को बैतूल पहुंचकर उसने प्रभारी कलेक्टर और एएसपी से मुलाकात कर मदद की गुहार लगाई है।

ग्राम सावंगी निवासी बिरजू ने बताया कि उसकी बेटी का विवाह अप्रैल 2016 में ग्राम सोमगढ़ निवासी नीतेश पिता मोहनलाल कोल्हे के साथ किया था। शादी के कुछ दिन बाद से नीतेश ससुराल में आकर रहने लगा। इसी दौरान दामाद ने सास के साथ अवैध संबंध बना लिए। 15 दिसंबर को बिरजू के बेटे ने दोनों को आपत्तिजनक हालत में देखा और इसका विरोध किया। विरोध से नाराज नीतेश ने पूरे परिवार के साथ मारपीट की।

दामाद द्वारा मारपीट की शिकायत बिरजू ने मुलताई थाने में दर्ज कराई थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। 16 दिसंबर को नीतेश अपनी सास और बेटी को लेकर घर से फरार हो गया। बिरजू का आरोप है कि नीतेश ने घर में रखे 15 हजार रुपए नकद एवं करीब 50 हजार रुपए के सोने-चांदी के जेवरात भी चुरा लिए है। पीड़ित ने बताया कि उसने सभी जगह उनकी तलाश कर ली है, लेकिन कहीं भी कोई सुराग नहीं मिला। उसे संदेह है कि आरोपी नीतेश कहीं उसकी बेटी और सास के साथ कोई अनहोनी न कर दे।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *