Girl fell in love with her rapist and then poisoned parents for him

murderPathankot: A girl who fell in love with her rapist and then poisoned them for him. However, the parents survived since they were rushed to the hospital timely. The police have filed an FIR against the girl and the rapist boyfriend Dalip Singh of village Taburji of Gurdaspur. Both are absconding.

दुष्‍कर्म करने वाले युवक से हुआ प्‍यार, फिर माता-पिता को दे दिया जहर

पठानकोट में एक नाबालिग लड़की को खुद से दुष्‍कर्म करने वाले युवक से प्‍यार हो गया। उसे लगा कि माता-पिता उसके प्‍यार में बाधा बन सकते हैं तो जान लेने के लिए दोनों काे जहर दे दिया।

जेएनएन, पठानकोट। प्यार में अंधी एक नाबालिग लड़की ने अपने प्रेमी संग मिल कर अपने मां-बाप को ज़हर देकर हत्या करने की कोशिश की। दाेनों को लोगों ने अस्पताल में तुरंत भर्ती कराया और इसी वजह से उनकी जान बच गई। लड़की ने जिस युवक के साथ मिलकर अपने माता-पिता की जान लेने की कोश्ािश की उसके खिलाफ वह दुष्कर्म का मामला दर्ज करा चुकी है।

गुरदासपुर के बहरामपुर निवासी दंपती को पठानकोट के सिविल अस्पताल में भरती करवाया गया है और अब दोनों की हालत खतरे से बाहर है। बहरामपुर चौकी पुलिस ने अस्पताल में बुधवार को उनके बयान दर्ज किए। पुलिस ने लड़की और उसके प्रेमी के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

बताया जाता है कि करीब छह माह पहले दलीप सिंह नामक इस युवक ने लड़की से दुष्कर्म किया था। उसने इस संबंध युवक के खिलाफ पुलिस में मामला भी दर्ज कराया था। वह इस मामले में तभी से फरार है और पुलिस को अब भी उसकी तलाश है। दलीप सिंह गुरदासपुर के तबुरजी गांव का रहनेवाला है।

बताया जाता है कि दुष्कर्म की घटना के बाद किशोरी का आरोपी युवक से प्रेम संबंध स्थापित हो गया। लड़की को लगा कि उसके माता-पिता इस प्रेम में बाधा हैं और इस कारण्ा उसने उनकी हत्या करने की साजिश रची। इसके बाद प्रेमी के साथ मिलकर मां-बाप को जहर दिया। पुलिस मामले की जांच कर रही है। दोनों आरोपी फरार हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *