Woman BJP leader Gita Singh’s sex video goes viral

sexSex video of a woman BJP leader Gita Singh has gone viral in Dhanbad city of Jharkhand state. Meanwhile, the woman BJP leader has described it as a political conspiracy by Satendra Sinha. She alleged that she was asked to give Rs. 7 lakh for the CD. When she refused to do so, the CD was released. She has filed an FIR in this regard in Kenduadih police station. District BJP President has ordered an enquiry into the matter.

महिलाओं के हक़ के सम्मान की बात करने वाली भाजपा के नेताओं का दोहरा चरित्र सामने आया है। जनता के सामने महिलाओं के सम्मान की बात करने वाले भाजपा नेता अकेले में अपनी ही महिला नेता के साथ अश्लील हरकतें करते हैं और उसका वीडियो बनाते हैं। उसके बाद बदनाम करने के लिए वीडियो को सीसीएल साइट्स पर शेयर कर देता हैं। इससे भाजपा और उसके नेताओं की सोच पर सवाल खड़े होते हैं। सबके सामने तो ये साधू संत बनाने की कोशिश करते है और फिर अकेले में हवसी बन जाते हैं।

झारखण्ड के धनबाद जिले में बीजेपी महिला मोर्चा की जिला अध्यक्ष गीता सिंह का एक आपत्तिजनक अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होने से चर्चा का विषय बना हुआ है। उन्हें मंगलवार को ही जिला महिला मोर्चा का अध्यक्ष नियुक्त किया गया है। अभी बधाइयों का सिलसिला शुरू हुआ ही था कि इस वायरल हुए एमएमएस ने रंग में भंग डाल दिया।

वहीँ बीजेपी नेता गीता सिंह वीडियो बनाने वाले शख्स बीजेपी कार्यकर्ता सतेन्द्र सिन्हा पर राजनीतिक साजिश के तहत ब्लैकमेल कर 7 लाख रुपया मांगने और उनकी इमेज ख़राब करने का आरोप लगाया है।

मंगलवार को सोशल साइट फेसबुक और वाट्सएप पर जब एक आपत्तिजनक वीडियो वायरल हुआ तो गीता सिंह सकते में आ गईं। उन्होंने इसे फर्जी बताते हुए मंगलवार को भूली निवासी सत्येंद्र कुमार सिन्हा के खिलाफ केंदुआ थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी है।

गीता सिंह का कहना है कि एक पुराने वीडियो को एडिट कर उसे आपत्तिजनक बनाकर सत्येन्द्र सिन्हा उन्हें लंबे समय से ब्लैकमेल कर रहा है। गीता सिंह इससे पहले भी इस शख्स के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करा चुकी हैं।

इस वीडियो में वे एक पुरुष मित्र के साथ आपत्तिजनक दिखाई दे रही हैं। गीता सिंह का कहना है कि जो व्यक्ति वीडियो में दिख रहा है उससे पुरानी जान पहचान है और उसका फायदा उठाते हुए उसने चोरी-छिपे वीडियो बना लिया था।

धनबाद (झारखंड)यहां बीजेपी की एक महिला नेता का अश्लील वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। इसके बाद से सनसनी मच गई है। वीडियो लोगों के बीच चर्चा का विषय बन गया है। राजनीतिक साजिश कर ब्लैकमेल करने का आरोप ...

– भाजपा की महिला नेता ने इस पूरे मामले को राजनीतिक साजिश बताया है। उन्होंने आरोप लगाया है कि यह वीडियो सतेंद्र सिन्हा नाम के व्यक्ति ने बनाकर वायरल किया है।

– महिला नेता ने कहा है कि इस वीडियो के जरिए उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा है। वीडियो बनाने वाले ने 7 लाख रुपए मांगे। इसके बाद छवि खराब करते हुए इस वीडियो को वायरल कर दिया।

– बीजेपी नेता ने आईटी एक्ट के तहत धनबाद के केंदुआडीह थाना में एफआईआर दर्ज कराई है। इस मामले मे पार्टी जिलाध्यक्ष ने भी पूरे मामले की जांच के ऑर्डर दिए हैं।

एक दिन पहले ही संभाला है पद

भाजपा महिला नेता ने यहां एक महत्वपूर्ण पद एक दिन पहले ही संभाला है। इन्होंने दो साल पहले झारखंड विकास मोर्चा से इस्तीफा देते हुए भाजपा ज्वाइन किया था।

– अब पद संभालते ही उनका अश्लील वीडियो वायरल हो गया। इस वीडियो में वे एक पुरुष के साथ आपत्तिजनक स्थिति में दिखाई गई हैं।

थी पुरानी जानपहचान, चोरीछिपे बना लिया वीडियो

– महिला नेता का कहना है कि जो व्यक्ति सतेंद्र सिन्हा वीडियो में दिख रहा है उससे उनकी पुरानी जान पहचान है और उसका फायदा उठाते हुए उसने चोरी-छिपे यह वीडियो बना लिया।
– इस व्यक्ति पर सोशल मीडिया पर अश्लील पोस्ट करने और मारपीट के आरोप लग चुके हैं। यह बीसीसीएल के ब्लॉक दो एरिया मे काम करता था, जहां से इसे सस्पेंड कर दिया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *