Rs. 56 lakh notes’ garland used in Shobha Yatra

shobhaAt a time when common people are craving for currency and spending much time in queues in front of banks and ATMs, others are spending lakhs and lakhs of new notes with various purposes. Such an incident occurred when Rs. 56 lakh notes’ garland used in Shobha Yatra of Sewa Giri Maharat at Satara in Maharashtra state.

Such incidents have also come to the fore in Gujarat also. Interestingly, both states are being governed by BJP.

सेवा गिरी महाराज की शोभा यात्रा में 56 लाख के नए नोटों की मालाओं से सजे रथ

सतारा : नोटबंदी के बाद से जहां जनता को कैश की किल्लत हो रही है, जहां जनता के पास नोटबंदी के 50 दिनों के बाद भी कैश नहीं पहुंचा है, वहीं 56 लाख रुपए के नए नोट माला बनकर एक शोभा यात्रा में चढ़ा दिए गए.

महाराष्ट्र के सतारा में सेवा गिरी महाराज की शोभा यात्रा में भक्तों ने 56 लाख रुपए के नए नोटों को चढ़ा दिया. शोभा यात्रा के रथ को इन नोटों से सजा दिया गया और हार बनाकर चढ़ा दिया गया.

केवल महाराष्ट्र में ही नहीं गुजरात में भी ऐसी ही एक घटना सामने आई थी, जहां लोगों ने लोक गायक के ऊपर 2000 के नए नोटों की बारिश कर दी.

लोगों ने गुजरात के जाने-माने लोक गायक कीर्तिदान गड़वी के कार्यक्रम में उनके ऊपर 2000 के नए नोटों की बारीश की थी, यह वीडियो भी काफी वायरल हुआ था.

बता दें कि नोटबंदी को आज 50 दिन पूरे हो गए हैं, आज 51वां दिन है, लेकिन आज भी एटीएम और बैंक के सामने लोग कैश के लिए कतारों में खड़े होने पर मजबूर हैं. अभी भी लोगों को कैश की दिक्कत हो रही है, ऐसे में इस तरह की चौंकाने वाली घटनाएं बड़ा सवाल खड़ा करती हैं कि नोटबंदी के समय में इतना नया कैश लोगों के पास कैसे पहुंचा.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *