BF’s brother murders youth after love letter detected

killedPatna: A lover sent New Year greeting card to his GF at Baniyapur in Saran district of Bihar. It was detected by family members. Enraged over it, brother of the girl stabbed the youth to death.

Ram Babu, the brother of deceased Shyam Babu has alleged that the GF Arti Kumari, Pradeep Kumar, Dalar Kumar, Subar Kumar and Vinod Kumar have murdered him by hatching a conspiracy. The police has filed FIR against them.

पटना. सारण जिले के बनियापुर में सोमवार को प्रेमी ने प्रेमिका को नये साल पर ग्रीटिंग कार्ड भेजा था। इस कार्ड को प्रेमिका के परिजनों ने देख लिया। जिसके बाद लड़की के भाई ने प्रेमी की चाकू मारकर हत्या कर दी। क्या है पूरा मामला...

– बताया जा रहा है कि प्रेमी ने प्रेमिका को ग्रीटिंग कार्ड किसी लड़की के माध्यम से भेजा था। प्रेमी का कार्ड प्रेमिका के घरवालों के हाथ लग गया। कार्ड मिलने के बाद लड़की के भाई को दोनों के प्रेम प्रसंग के बारे में पता चल गया।

-प्रेमिका के भाई ने मौका मिलते ही प्रेमी की चाकू मार दिया। घायल को गंभीर स्थिति में पटना रेफर किया गया। लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। प्रेमी श्याम बाबू कराह गांव का रहने वाला था।

कार्ड पर लिखा हुआ था शायरी
बताया जा रहा है कि प्रेमी ने कार्ड पर कई शायरी लिखी हुई थी। पढ़ने के बाद प्रेमिका के भाई आग बबुला हो गया गया था। प्रेमी के परिजनों ने प्रेम प्रसंग के मामले को गलत बताया है। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन में जुटी हुई है।

प्रेमिका समेत चार पर केस दर्ज
मृत युवक के भाई रामबाबू ने पुलिस को बताया है कि भाई की हत्या में प्रेमिका आरती कुमारी, प्रदीप कुमार, डालर कुमार, सुबर कुमार, विनोद कुमार ने साजिश रचकर की है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *