Youth commits suicide due to fear of ghost, father says BF is telling lie

suicideChandigarh: Father of a youth has alleged that he was murder. It was reported that the youth committed suicide due to fear of ghost. Harjeet (22)  was living in live-in relation with a girl who gave this weird statement. Father Ranjeet Singh said that the BF is telling lie and she has killed Harjeet. Now, the police will investigate the case anew.

लड़की के भूत के डर से किया सुसाइड, पिता बोले- झूठ बोल रही है बेटे की प्रेमिका

चंडीगढ़।एसएचओ साहब मेरे बेटे का मर्डर हुआ है, लिव-इन-रिलेशनशिप में रहने वाली युवती झूठ बोल रही है कि भूत के डर से बेटे ने फंदा लगा लिया। मेरे 22 साल के बेटे हरजीत को किसी युवती की आत्मा नहीं डरा रही थी बल्कि मामला कुछ ओर है। इसलिए आप इस मामले की गहनता से जांच करेंगे तो सच सामने आ जाएगा। यह शब्द थाना प्रभारी हरसिमरण सिंह बल को मृतक युवक हरजीत सिंह के पिता रणजीत सिंह ने कहे। इसके साथ ही मामले की जांच के लिए रणजीत सिंह ने दोबारा एप्लिकेशन भी दी है। पुलिस अब पूरे घटनाक्रम को रि- कंसट्रक्ट करेगी। पिता बोले; यह पॉइंट तो मर्डर की ओर इशारा करते है…

– जब घटना के बारे पता चला तो आसपास के लोगों ने बताया कि सुबह हरजीत गली से ही युवती की पिटाई करते कमरे में ले गया था।

– युवती बार-बार अपने बयान बदल रही थी। पड़ोसियों काे कुछ और बोला और थाने में कुछ और।

– लोगों ने बताया कि हरजीत के दोनों पैर बेड पर लटके हुए थे। इसलिए ऐसा लगा रहा था कि उसके गले में फंदा डालकर लटकाया गया है।

– उस समय युवती के साथ दो और युवक थे। जोकि युवती के पास आते जाते थे। घटना के बाद से वह आज तक गायब है और न युवती ने उसके बारे पुलिस को कुछ बताया।

– ऐसी क्या बात हो गई थी की हरजीत युवती को सब के सामने सुबह पिटते हुए कमरे में ले गया।

– युवती कपड़े धोने की बात कर रही थी, जबकि उस दिन पानी ही नहीं आया था। युवती के पास पानी स्टोर करने के लिए कोई ड्रम भी नहीं था।

– युवती जिस पड़ोसन की बात कह रही थी जिसकी सहायता से उसने हरजीत का फंदा काटा वह आज तक नहीं मिली। जबकि घटना के बाद जब पुलिस आई तो उसके रूम को ताला लगा हुआ था।

– कॉलसेंटर में पता किया तो बताया गया कि कंप्यूटर नया था तो हरजीत की गर्लफ्रैंड ने सुसाइड करने वाली युवती की बात कहानी के तौर पर बताई। वह कंप्यूटर कंपनी ने कब का नष्ट कर दिया है।

– घटना के बाद से युवती अपने गांव चली गई थी और वहां से मां सहित गायब है।

हादसे के बाद यह दिया था गर्लफ्रेंड ने बयान

– युवती ने 8 अगस्त को सोहाना थाना के एएसआई नायब सिंह व हैडकांस्टेबल सतिंदर सिंह को बयान दिए थे कि हरजीत जुलाई के अंत सप्ताह में सोहाना में उसके पास आया था। 30 जुलाई को कॉल सेंटर में ज्वाइन कर लिया।

– हादसे से एक दिन पहले उसे कॉल सेंटर में वह कंप्टयूर ऑपरेट करने को दिया जिस पर कंपनी की एक युवती बैठती थी और किसी कारण उसने आफिस की बिल्डिंग से छलांग लगाकर सुसाइड कर लिया था। उस युवती की आत्मा उसे डराती थी।

पहले भी दी थी शिकायत लेकिन कार्रवाई नहीं हुई

– मृतक हरजीत के पिता रणजीत सिंह से जब पछा इतने समय बाद थाना पुलिस को शिकायत दी। इतनी देरी क्यों तो उन्होंने बताया कि पहले ही शिकायत दे दी थी।

– वह हरजीत के भोग के बाद खुद एसएसपी मोहाली गुरप्रीत सिंह भुल्लर को शिकायत देकर अाए थे और जहां हरजीत रहता था उसके कुछ पड़ोसी भी साथ थे। लेकिन तीन महीने तक कारवाई नहीं हुई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *