Youth falls to death from fifth floor during partying with friends

murderJamshedpur: Abhishek Kumar Singh alias Sonu, resident of Namda Basti fell to death from fifth floor during partying with friends. They were all drunk. Meanwhile, uncle of Sonu has accused his friends to murdering him by pushing from fifth floor. Nikhil Pandey, friend of Sonu said Sonu’s girlfriend Jolly (changed name) live on fifth floor at Vrandavan Garden. Sonu was heavily drunk. Jolly refused to open the door. Then Sonu tried to peep through window. After this, Jolly screamed and Sonu returned in a hurry slipping from the fifth floor and died.

जमशेदपुर.सोनारी वृंदावन गार्डेन में पांच मंजिल से गिरकर गुरुवार की रात अभिषेक कुमार सिंह उर्फ सोनू की मौत हो गई। सोनू नामदा बस्ती का रहने वाला था। देर रात उसके साथियों ने पार्टी रखी थी। शराब के नशे में धुत सोनू छत से गिर गया। देर रात साथी साेनू को टीएमएच ले गए, लेकिन बचाया नहीं जा सका। सोनारी पुलिस सभी साथियों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है। सोनू के चाचा ने उसके दोस्तों पर छत से फेंकने का आरोप लगाया है।
सोनू के दोस्त निखिल पांडेय ने बताया उसकी प्रेमिका रूबी (काल्पनिक नाम) अपनी बहन और सहेली के साथ वृंदावन गार्डेन में पांचवें तल्ले पर रहती है। उसके कमरे में कुछ और दोस्तों के साथ गेट टूगेदर चल रहा था। रात 12 बजे वह सोनू के साथ वहां पहुंचा तो अत्यधिक नशा में देख उसकी गर्लफ्रेंड ने उन्हें कमरे में घुसने से नहीं दिया। दोनों फ्लैट से नीचे आए। रात डेढ़ बजे सोनू फिर ऊपर गया और रसोई घर की खिड़की से ताकझांक शुरू की। खिड़की से किसी को झांकते देख रूबी ने शोर मचाया तो सोनू भागने लगा और लड़खड़ा कर छत से नीचे गिर गया। सबने रात में सोनारी थानेदार आमिष हुसैन को सूचना दी। पुलिस ने सोनू को टीएमएच भेजने के साथ ही निखिल पांडेय, अकरम खान, अभिषेक कुमार सहित तीनों युवतियों को हिरासत में ले लिया। पूछताछ शुरू की गई।

गर्लफ्रेंड ने मना कर दिया

बताया गया कि नामदा बस्ती में रहने वाले अपने दोस्त अभिषेक के साथ अकरम आया था। अकरम को अमेरिका जाना था। इसी खुशी में पार्टी हुई थी। निखिल के अनुसार, गर्लफ्रेंड के बताने पर वह सोनू के साथ पहुंचा। सोनू ने बहुत शराब पी थी। इसलिए गर्लफ्रेंड ने मना कर दिया। रात सवा 12 बजे हम नीचे गए। मना करने पर भी सोनू फिर छत पर गया। वह रसोई की खिड़की से ताक-झांक कर रहा था। रूबी ने उसे देखा तो चिल्लाने लगी।

तीन लोगों ने पी थी दो बोतल शराब

निखिल पांडे ने पुलिस को बताया कि गोलमुरी के सीडब्ल्यू क्लब में गुरुवार की शाम सोनू और उसके बहनोई के साथ शराब पी थी। तीन लोगों ने मिल कर दो फुल बोतल शराब पी। सोनू ने अधिक पिया था, उसने कम।

दो बार सड़क दुर्घटना होते होते बची

निशा से बात होने के बाद निखिल और सोनू सोनारी के लिए चले। सोनू गाड़ी चला रहा था। साकची के मनोकामना मंदिर के पास गाड़ी एक गुमटी टकराने से बची। फिर मरीन ड्राइव के पास डिवाइडर से ग्लैमर बाइक टकराने से बची।

अमेरिका नहीं जा सकेगा अकरम खान
सोनू की मौत के बाद पुलिस ने अकरम को हिरासत में लिया है। शनिवार की सुबह उसे रांची से फ्लाइट पकड़ दिल्ली जाना है। फिर वहां से अमेरिका के लिए उड़ान भरनी है। अमेरिका में उसे मास्टर ऑफ प्रोजेक्ट मैनेजमेंट की पढ़ाई करनी है। वह सोनारी थाना परिसर में रोता रहा कि अब भविष्य खराब हो जाएगा।

फ्लैट में रहती थी एक साथ

जॉली (काल्पनिक) : माता पिता बर्मामाइंस कांछा कॉलोनी में रहते हैं। वह अक्शा इंश्योरेंस में काम करती है। अकेले वहां रहती है।
सोफिया (बदला नाम): बड़बिल की रहने वाली है। को ऑपरेटिव में एमकॉम की छात्रा है। यहां रह कर पढ़ाई करती है।
रूबी (काल्पनिक नाम): वह सोफिया की बहन है। वह भी को-ऑपरेटिव कॉलेज में पीजी की पढ़ाई कर रही है। साथ रहती है।

ऐसी है प्रेम कहानी

-मानगो के टी खान कॉम्प्लेक्स में रहने वाले अकरम खान के पिता सब इंस्पेक्टर जब्बार खान क्राइम ब्रांच में रांची में पदस्थापित हैं। अकरम की प्रेमिका जॉली है। अकरम को आगे की पढ़ाई के लिए शनिवार को अमेरिका के लिए रवाना होना था। इसलिए उसने जॉली के साथ गेट टू गेदर का कार्यक्रम तय किया।

-कंचन नगर के निखिल पांडे की लव स्टोरी रूबी से जुड़ी हुई है। निखिल के मुताबिक रूबी के साथ आठ साल पहले से उसका रिश्ता है। रूबी ने ही मोबाइल पर उसे बताया था कि जॉली और अकरम ने गेट टूगेदर का प्रोग्राम बनाया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *