Driver crushes man’s head, threatens people by calling him son of IAS officer at Chandigarh

accidentChandigarh: A drunk driver crushed a bike rider to death while reversing the vehicle. Three others were injured. There were 4 persons in the car. One of the riders threatened people by calling him son of IAS officer. All the car riders have been arrested.

चंडीगढ़। शहर में नशे धुत होकर एक युवक ने बाइक सवार के सिर पर कार चढ़ा दी। कार में चार लड़के सवार थे। कार को बैक करते समय बाइक सवार इसकी चपेट में आ गया, जिसकी अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गई। जबकि हादसे में तीन लोग घायल भी हुए हैं। कार में सवार एक लड़का अपने आप को आईएएस का बेटा बता रहा था।पढें पूरी खबर...
– मृतक की पहचान विक्रम पुत्र अच्छे लाल के रूप में हुई है। चारों आरोपी लड़के पीजी में रहते हैं जिन्हें पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। र में सवार लड़कों ने पहले एक कार को टक्कर मारी थी।

-उन्होंने कार तेजी से बैक की तो इसी दौरान इन्होंने बाइक सवार दो लड़कों को टक्कर मार दी। इसके बाद इन्होंने कार को आगे की तरफ भगाया तो आगे चल रहे एक रिक्शा को भी जोरदार टक्कर मार दी।
-रिक्शा को टक्कर लगने के बाद वह गाड़ी के बोनट में फंस गया तो मौके पर ही लोगों ने लड़कों को पकड़ लिया।
-इसके बाद आरोपी के साथी दो लड़के कार पर लगी लाल बत्ती लेकर मौके से फरार हो गए।
-इस मामले में सूचना के बाद मौके पर पहुंची सेक्टर-36 थाना पुलिस ने जांच शुरू कर दी है। -घायलों को इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *