Mother kills son on being seen having sex with boyfriend

murderNew Delhi: A woman who had illicit relations with her neighbour killed her 15 sons when he saw her having sex with boyfriend. Cab driver Amrish Kumar lived with his wife and son Prashand at Salarpur in Noida. Prashand had left home on January 2 for tuition. But did not reach there. He also did not return home. On suspicion, the police vigorously interrogated neighbour Jitendra alias Jeeta who hails from Mathura. He confessed to killing the boy and hiding his body in bushes.

नई दिल्ली:  अवैध संबंधों को छुपाने के लिए एक महिला ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर कथित रूप से अपने 15 साल के बेटे का मर्डर कर दिया। पुलिस ने सोमवार को बताया कि अपनी मां को उसके प्रेमी के साथ आपत्तिजनक अवस्था में देख लेने के कारण इस घटना को अंजाम दिया गया। पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है।

कैब ड्राइवर अमरीश कुमार अपनी पत्नी और बेटे प्रशांत के साथ नोएडा के सलारपुर में रह रहें थे। 10वीं में पढ़ने वाला प्रशांत 2 जनवरी को ट्यूशन पढ़ने के लिए घर से निकला लेकिन ना तो वह कोचिंग पहुचा ना ही वापस घर लौटा। देर रात तक प्रशांत के घर ना आने पर परिजनों के उसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट नोएडा के  सेक्टर 39 में दर्ज करा दी।

इस मामले की जांच करते हुए पुलिस को पड़ोस में रहने वाले मथुरा निवासी जीतेंद्र उर्फ जीतू पर शक गहराया। सख्ती से पूछने पर जीतू ने अपना जुर्म भी कबूल कर लिया।

एएसपी गौरव ग्रोवर ने बताया,’ 2 जनवरी को जीतू ने प्रशांत का गला दबाकर हत्या कर दी और शव को झाड़ियों में छुपा दिया। उसकी निशानदेही पर नोएडा सेक्टर 96 की झाड़ियों से प्रशांत का शव भी बरामद कर लिया गया।’

पुलिस ने बताया,’ जांच की जानकारी और शक से बचने के लिए वह हमेशा मृतक के पिता के साथ पुलिस स्टेशन आता था।’

इंस्पेक्टर अमर नाथ यादव ने बताया कि मृतक के अपनी मां के साथ जीतू को आपत्तिजनक अवस्था में देखे जाने के बाद उनको डर था कि कहीं इस बात की खबर महिला के पति को ना हो जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *