Heroine’s nude photo shown instead of girl student on SSC admit card in Bihar

nudeIn yet another shameful act in education sector of Bihar state, Bihar Staff Selection Commission (SSC) uploaded nude photo of a girl on admit card which has gone viral on social media.

Such nude pictures on other students’ admit card have also been uploaded on SSC’s website much to the discomfiture of students and embarrassment of the commission. For this, the commission and students are blaming each other.

Admit card contains topless photo of Bhojpuri actress Monalisa.

monaवायरल हो रहा स्टूडेंट के एडमिट कार्ड पर छपा मोनालिसा का ये टॉपलेस फोटो

एडमिट कार्ड पर भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा का टॉपलेस फोटो।

पटना. भोजपुरी एक्ट्रेस मोनालिसा बिग बॉस के बाद एक बार फिर से चर्चा में आ गई हैं। इस बार चर्चा का कारण बहुत ही चौकाने वाला है। बिहार कर्मचारी चयन आयोग की एक परीक्षा के एडमिट कार्ड पर छात्रा की फोटो के जगह पर मोनालिसा की टॉपलेस फोटो लगाई गई है।सोशल मीडिया में वायरल…

– दरअसल बिहार कर्मचारी चयन आयोग ने इंटर स्तरीय संयुक्त प्रवेश प्रतियोगिता परीक्षा के लिए एडमिट कार्ड जारी किया है।

– ये एक्जाम 26 फरवरी को होना है। जिस स्टूडेंट का एडमिट कार्ड साइट पर डाला गया है उसका नाम मोनालिसा सिंह लिखा है।

– इसके अतरिक्त एडमिट कार्ड पर उसकी जन्मतिथि, पिता का नाम आदि की जानकारियां हैं जो सही दी गई हैं।

– स्टूडेंट की फोटो की जगह एक्ट्रेस मोनालिसा का टॉपलेस फोटो लगा है।

– ये एडमिट कार्ड सोशल मीडिया में वायरल हो गया है।

छात्रा का नाम भी मोनालिसा

– जिस छात्रा को एडमिट कार्ड जारी किया गया है। उसका नाम भी मोनालिसा है।

– अभी तक बिहार कर्मचारी आयोग की और से कोई अधिकारी का बयान नहीं आया है।

बिहार SSC ने एडमिट कार्ड पर लगाई न्यूड फोटो, सोशल मीडिया पर जमकर उड़ रही है खिल्ली

पटना: बिहार में शराबबंदी क्या लागू हुई है लगता है सभी खुमारी में हैं. कम से कम बिहार स्टाफ सेलेक्शन कमीशन के लिए तो ये बात सटीक बैठती है. लगता है जैसे ये लोग नशे में एडमिट कार्ड भी नशे में जारी कर रहे हैं. बिहार स्टाफ सेलेक्शन कमीशन ने अपने एडमिट कार्ड पर एक लड़की की न्यूड फोटो अपलोड कर दी है. सोशल मीडिया पर इस एडमिट कार्ड की फोटो वाइरल हो रही है.

बिहार एसएससी में अप्लाई करने वाले भी अलग परेशान हैं. जिनके नाम और पते वहीं के हैं, उन पर फोटो लगी है हीरो हिरोइनों की. अब परीक्षार्थियों और कमीशन के बीच ठन गई है. छात्र इसे आयोग की गलती बता रहे हैं तो आयोग वाले कह रहे हैं ये छात्रों देने वालों की शरारत है. कमीशन सेक्रेट्री परमेश्वर राम का कहना है कि ऐसे एक नहीं सैकड़ों एप्लीकेशन आए हैं, जिनमें फोटो फिल्मी दुनिया के सितारों की लगी हुई हैं.

8 जनवरी को इंटर लेवल का एडमिट कार्ड जारी किया गया है. एग्जाम 26 फरवरी को है. ये स्टूडेंट नालंदा की है और इसके एडमिट कार्ड में किसी एक्ट्रेस की तस्वीर लगी है. बिना कपड़ों के किसी हिरोइन के फोटो वाले इस एडमिट कार्ड को सोशल मीडिया पर हाथों हाथ ले ली गई है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *